शिवबाबा मंदिर का विधायक निधि से होगा काया कल्प– विधायक अमर सिंह

October 23, 2017 1:57 pm0 commentsViews: 365
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़ , सिद्धार्थनगर। आज शोहरतगढ़ विधान सभा के विधायक अमर सिंह ने क़स्बा स्थित शिवबाबा मंदिर के पुराने हो चुके दरो दीवार को नई बिल्डिंग में तामीर करने को लेकर आज दोपहर में भूमि पूजन व शिलान्यास किया इस दौरान कस्बे के अधिकतर युवा व्यापारी बुजुर्ग उपस्थित रहे। जिन्होंने मंदिर को भव्य रूप देने के प्रयास की जी भर कर तारीफ  की।

इस अवसर पर अपने संबोधन में विधायक अमर सिंह ने कहा कि शोहरतगढ़ कस्बे के लोगों की मांग रही है जिसे वह आज पूरा कर रहे हैं। जल्द ही मंदिर को एक नया रूप व भव्यता प्रदान की जायेगी। आगे उन्होंने लक्ष्मी पूजन कार्यक्रम को सफल सरल और सौहार्द से मनाने को भी कहा।  इस दौरान कसबे के अपना दल के नगर अध्यक्ष ब्रिजेश वर्मा, सतीश मित्तल, मनोज मित्तल, जगदीश वर्मा, सेवक गुप्ता लवकुश सैनी, शिवचंदर भारती, कल्लू नेता हरीश शर्मा आदि सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

बताते चलें कि लगभग छ माह पहले दो करोड के भारी भरकम बजट से शिवबाबा का सुंदरी करण कराया गया था, जिसमें तालाब के गड्ढे और चार दीवाली का काम हुआ था। विधायक निधि से मंदिर निर्माण का काम कराया जा रहा है। जिसके बाद शिव बाबा मंदिर नसे और भव्य रूप में दिखेगा।

(7)

Leave a Reply


error: Content is protected !!