परिवर्तन यात्रा के ज़रिए डुमरियागंज में शिवपाल दिखाएंगे अपनी ताकत

November 9, 2021 4:35 pm0 commentsViews: 594
Share news

आगमन गुरुवार को

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर।। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव परिवर्तन रथ यात्रा लेकर बुधवार को डुमरियागंज पहुचेंगे। यहां वे अपने कार्यक्रम के माध्यम से अपनी ताकत का आंकलन करेंगे और इस ताकत को दूसरों को दिखा कर सीटों के बंटवारे में अच्छी हिस्सेदारी पाने का दांव चलेंगे।

ज़िला सहकारी बैंक के अध्यक्ष और प्रसपा नेता प्रतीक राय के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव बुधवार को बलरामपुर से भड़रिया, बेवा होते हुुये सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज तहसील मुख्यालय पहुंचेंगे और यहां पूर्व घोषित  कार्यक्रम में भाग लेंगे। उनकी सभा को सफल बनाने में डुमरियागंज के पूर्व मंत्री कमाल यूसुफ मलिक का परिवार जुटा हुआ है। प्रसपा नेता व डीसीबी के चेयरमैन प्रतीक राय, पार्टी जिलाध्यक्ष  सुखराज यादव पूरी ताकत से प्रचार प्रसार में लगे हैं।

दरअसल पूर्वी उत्तर प्रदेश में सिद्धार्थनगर में प्रसपा की कई ताकत मानी जा रही है। कमाल यूसुफ का जनाधार तो सर्वविदित है। ज़िला सहकारी बैंक के चेयरमैन प्रतीक शर्मा व जिलाध्यक्ष भी सपा का समीकरण बनाने बिगाड़ने की क्षमता रखते हैं। शिवपाल का मकसद अखिलेश यादव को ज़िले में अपनी  ताक़त का एहसास कराना है। यही ताक़त सीटों के तालमेल में शिवपाल को फायदा पहुचायेगी। इसी सोच के मद्देनजर सपाईयों की नजरें भी शिवपाल के कार्यक्रम पर टिकी हुई है तथा राजनीतिक प्रेक्षक भी अपनी नज़र टिकाये हुए है।

 

(572)

Leave a Reply


error: Content is protected !!