शिवपाल यादव की जनाक्रोश रैली को सफल बनाने के लिए अधिवक्ताओं से सम्पर्क व अपील

December 1, 2018 4:14 pm0 commentsViews: 330
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेताओं ने अधिवक्ताओं से मुलाकात कर आगामी नौ दिसंबर को लखनऊ में होने वाले “संविधान बचाओ – समता लाओ” जन आक्रोश रैली को सफल बनाने के लिए अधिवक्ता समाज के बीच जनसम्पर्क किया तथा उनसे रैली को सफल बनाने की अपील की।

प्रसपा के जिलाध्यक्ष सुखराज यादव ने अधिवक्ताओं से बात करते हुए शिवपाल यादव द्वारा अधिवक्ताओं के हितों में किए गए कार्यों को बताते हुए कहा कि आज देश व प्रदेश की सामाजिक एकता को तोड़ने हेतु भाजपा सरकार द्वारा तरह-तरह के मुद्दे उछाले जा रहे लेकिन जनता अब मस्जिद-मन्दिर से हटकर विकास के रास्ते पर चलने वालों का ही साथ देने का मन बना चुकी है।

पार्टी के युवा नेता प्रतीक राय शर्मा ने अधिवक्ता साथियों से बात करते हुए कहा कि आज जब देश का संविधान खतरे में है ऐसे में आप सबको आगे आकर इस देश की अखंडता व एकता को कायम रखने में योगदान देना अत्यंत महत्वपूर्ण है।प्रतीक राय शर्मा ने कहा कि जब तक अधिवक्ता समाज एकजुट होकर आगे नही आएगा तब तक देश की अखंडता,प्रभुता व एकता को कायम नही रखा जा सकता। इस पर अधिवक्ताओं ने प्रतीक राय शर्मा के इस वक्तव्य की सराहना करते हुए संविधान की रक्षा करने में आगे आने का वचन दिया। इस दौरान प्रतीक राय शर्मा के साथ पीएसपी के सैकड़ों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

 

(229)

Leave a Reply


error: Content is protected !!