क्वारंटाइन कक्ष से निकल कर युवक मदिरालय भागा, फिर एक्सीडेंट में घायल होकर पहुंच गया अस्पताल

May 10, 2020 12:56 pm0 commentsViews: 663
Share news

संजीव श्रीवास्तव

नेट फोटो

सिद्धार्थनगर। सदर थाना क्षेत्र के ग्राम दतरंगवा स्थित प्राथमिक विद्यालय में बनाये गये क्वारंटाइन से शुक्रवार की देर शाम एक युवक भाग कर मयखाने पहुंच गया और उसने वहां पर छककर दारू पी ली। वापस आते समय वह दुर्घटना ग्रस्त होकर गंभीर रूप से घायल हो गया। यह खबर जैसी ही उसके घर पहुंची घर वालों ने लादकर उसे घर उठा लाये।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह गुजरात से दो युवक अपने घर दतरंगवा पहंुचे थे। पहले तो दोनो युवक घर पर ही रहने की जिद कर रहे थे मगर प्रधान और स्वास्थ्य विभाग के अफसरों के हस्तक्षेप के बाद दोनों को प्राथमिक स्कूल के क्वारटाइन में रखा गया। इसी मंे से एक युवक शाम को बाइक से तेतरी स्थित शराब भटटी पहुंच गया जहां उसने जमकर दारू पी और नशंे की हालत में वापस आने लगा। अभी वह अपने गांव में पहंुचा ही था कि बाइक से उसका संतुलन विगड गया और वह घायल हो गया।

इसकी जानकारी उसके घर वालों को हुई तो घर वालों ने उसे घर उठा लाया। अब सवाल उठता है कि क्वारटाइन में रखे गये लोग जब ऐसे खुलेआम घूमेंगे तो क्वारटाइन में रखने का क्या मतलब। इस सिलसिले में उपजिलाधिकारी उमेश चंद निगम का कहना है कि इस घटना की जानकारी उन्हंे नहीं है। वह इसकी जांच करायेंगें अगर मामला सही पाया गया तो युवक के खिलाफ कार्रवाई भी होगी। एसडीएम ने बताया कि शुक्रवार को कई लोगों को क्वारटाइन से भागने के आरोप में पकडा गया और  उन पर अभियोग पंजीकृत कराया गया है।

(625)

Leave a Reply


error: Content is protected !!