शोहरतगढ़ में चला स्वच्छता अभियान, विधायक समेत कई जनप्रतिनिधियों ने उठाया झाड़ू

November 1, 2018 4:36 pm0 commentsViews: 203
Share news

 

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ कस्बे से सटे हुए ग्राम गड़ाकुल में विधायक समेत कई जनप्रतिनिधियों ने झाड़ू उठाया और मेन रोड, थाना के गेट सामने आदि स्थानों पर साफ सफाई की गई।जानकारी के मुताबिक गराकुल को स्थानीय विधायक चौधरी अमर सिंह ने गोद लिया है। उनका दावा है कि वे गांव के समुचित विकाश को लेकर प्रतिबद्ध हैं।

सफाई अभियान में ग्राम प्रधान श्यामसुंदर चौधरी, बीडीसी शिवरतन, बीडीसी दिनेश दुबे, एसओ रणधीर कुमार मिश्रा, का राघवेंद्र प्रताप यादव, का सुनील कुमार मिश्रा, का मुकेश कुमार निगम, ADO पंचायत रामशंकर वर्मा, राहुल पटेल, अमित चौधरी, छात्र संघ अध्यक्ष राघवेंद्र पांडेय, नीलेश चौधरी, शिवचन्द्र भारती, सफाई कर्मी संघ हरिश्चंद्र भारती ने भी हाथ बटाया।

हालॉकि गड़ाकुल में गोपी रुंगटा की दुकान के बगल कूड़े के ढेर को देखकर विधायक चौधरी अमर सिंह ने अपनी नाराजगी दर्ज कराई, कहा की इस समस्या का निराकरण करने की आवश्यकता है। बताते चलें कि उस स्थान पर अब तक कितना भी सफाई कार्य कराया गया, लेकिन  स्थिति जस की तस रहती थी।

सफाई कर्मी के रवैये से अाजिज आकर एस ओ रणधीर मिश्रा ने सफाईकर्मी हरि प्रकाश को दी चेतावनी, कहा ड्यूटी के प्रति सतर्क सहे, वरना विभाग सजा दे सकता है।

 

 

 

(90)

Leave a Reply


error: Content is protected !!