शोहरतगढ़ः नगर अध्यक्ष ने वाटर एटीएम समेत 62 लाख की पांच योजनाओं का किया शुभारंभ

November 5, 2018 1:56 pm0 commentsViews: 416
Share news

निज़ाम अंसारी 

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। स्थानीय उपनगर में आज नगर पंचायत अध्यक्ष बबिता कसौधन ने जनता की सहूलत के लिए बनवाये गए पांच योजनाओं का उद्घाटन कर आम जनता को सौंपा जिसमें प्रमुख रूप से शौचालय ,यूरीनल , वाटर एटीएम ,और दो सड़कों का निर्माण शामिल है। इन योजनाओं के शुभारम्भ होने से नगरवासियों में हर्ष है।

नगर पंचायत अध्यक्ष ने श्रीमती बबिता ने उक्त कार्य को जनता के सौंप कर खुशी व्यक्त की और कहा कि लगभग बीस वर्षों से नगर व देहात क्षेत्र से आने वाले पुरूषों और महिलाओं को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता था व शौच के लिए एक किलोमीटर  कस्बे से दूर जाना पड़ता था साथ ही साथ साफ पानी पीने के लिए एक बड़े तबके को मिलपाना बहुत ही कठिन था आज जनता को वाटर एटीएम मिलजाने से कस्बे के गरीब लोगों को सस्ता मिनरल वाटर उपलब्ध होगा ।

इन पांचों योजनाओं में कुल बासठ लाख की लागत आई है ।परियोजना के उद्घाटन में नगर पंचायत अध्यक्ष बबिता कसौधन समेत हिन्दू युवा वाहिनी के देवी पाटन मंडल प्रभारी सुभाष गुप्ता सभासद मोहम्मद अशरफ, मोहम्मद अफसर, मनोज गुप्ता,अवधेश आर्य, संजीव जैसवाल,मुकेश ,रवि अग्रवाल,नियाज़ अहमद ब स पा पूर्व नगर अध्यक्ष राजकुमार , सोनू निगम,महेश कसौधन, मनोज तिवारी ,जगदम्बा त्रिपाठी , सूर्य नारायण, श्यामसुंदर,कमलेश गुप्ता, सदर लेखपाल रामजतन आदि सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित रहे ।

 

 

(265)

Leave a Reply


error: Content is protected !!