उस्का बाजार के थानाध्यक्ष व नायब दारोगा न्यायलय में तलब किये गये

July 29, 2022 12:48 pm0 commentsViews: 639
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। सिविल जज जूनियर डिवीजन नौगढ़ मनीषा गुप्ता ने उसका बाजार के थानाध्यक्ष एवं एक नयाब दारोगा को चार अगस्त को न्यायालय में तलब किया है। यह आदेश उन्होंने उस्का बाजार क्षेत्र की वादिनी के मामले की सुनवाई करते हुए दिया है। उस्का बजार के थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह बताये जाते हैं।

उसका थाना क्षेत्र के तालबगहिया गांव निवासी गीता देवी ने गांव में स्थित उनकी भूमि पर दूसरे पक्ष द्धारा कब्जा करने का आरोप लगाते हुए न्यायालय के समक्ष दीवानी मुकदमा दाखिल किया, जिस पर न्यायालय ने दो मई को प्रतिवादी फौजदार आदि को निषेधित करते हुए वादिनी के शांतिपूर्ण कब्जा-दखल में हस्तक्षेप न करने का निषेधाज्ञा जारी किया।

बताते है कि निषेधाज्ञा आदेश की प्रमाणित प्रतिलिपि के साथ वादिनी ने थाना उसका बाजार पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया लकिन कोई कार्रवाई न हुई। इस पर वादिनी ने एसओ उसका बाजार एवं एसआई के विरुद्ध उसकी जमीन पर जबरन कब्जा करवाने का आरोप लगाते हुए न्यायालय को प्रार्थना पत्र दिया। न्यायालय ने प्रार्थना पत्र पर विचार करते हुये तथ्यों एवं परिस्थितियों के आधार पर एसओ उसका बाजार एवं एसआई श्रीराम पाल को चार अगस्त को सुबह 10:30 बजे न्यायालय के समक्ष व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर अपना पक्ष प्रस्तुत करने आदेश ‌‌दिया है।

 

 

(618)

Leave a Reply


error: Content is protected !!