महिला के घर लूटपाट को अंजाम देने वाले दो नामजद आरोपियों को पुलिस ने छोड़ा?

April 23, 2018 1:38 pm0 commentsViews: 539
Share news

 

— पीड़िता ने एसपी को तहरीर देकर शोहरतगढ़ एसओ पर अपराधियों का संरक्षण करने का लगाया आरोप 

 

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। एक सप्ताह पूर्व शोहरतगझ़ थाने के निकट हुई एक बुजुर्ग महिला के घर लूट पाट की घटना में पकड़े गये लोगों को छोड़ देने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने पुलिस पर लीपापोती का आराप लगाते हुए मामले की शिकायत एसपी से भी की, मगर कोई नतीजा नहीं निकला। एसपी ने मामले की जतांच का आश्वासन जरूर दिया है।

बताते हैं कि स्थानीय थाना से मात्र सौ मीटर दूर एक वृद्ध महिला के घर में 15 अप्रैल रविवार की रात को पांच लोगों ने घुसकर कट्टे की नोक पर जेवर, दस हजार रुपये नकदी की लूटपाट की और महिला का हाथ पांव बाध कर कोरे स्टाम्प पेपर पर अनूठा लेकर चले गए। सोमवार को वृद्धि महिला ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

पीड़िता ने पुलिस को दिए गए तहरीर में दो नामजद व तीन अज्ञात लोगों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों को पकड़ कर थाने ले आई और घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल भी किया। इस दौरान पीड़िता से पुलिस ने पूछताछ  की। इसके बाद शाम को दोनों आरोपियों को ले देकर छोड़ दिया।

पीड़िता ने 18 अप्रैल को एसपी सिद्धार्थनगर डॉ धर्मवीर सिंह को तहरीर देकर शोहरतगढ़ एसओ की करतूत की शिकायत करने के साथ ही न्याय की गुहार लगाई है। बताते चलें कि थाने से चंद कदम पर हुए डकैती की घटना को लेकर अपने साख को बचाने के लिए पुलिस ने घटना की कार्रवाई में लीपापोती करने से नहीं चूकी।

पीड़िता सैरुननिशा पत्नी मोहम्मद शकील उर्फ मन्तू ने पुलिस को दिए गए तहरीर में अमिरुल्लाह पुत्र जमीरुल्लाह निवासी गडाकुल व चिन्नू पुत्र गुल मोहम्मद निवासी ड़ोहरिया बुजुर्ग समेत पांच लोगों पर घर में घुसकर लूटपाट करने का आरोप लगाया था। पीड़िता छह दिन बाद भी पीड़िता न्याय के लिए इधर उधर भटक रही है। इस संबंध में एसपी सिद्धार्थनगर ने डाॅ धर्मवीर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। संबंधित थाने की पुलिस को निर्देशित किया गया है। पीड़िता को हर हाल में न्याय मिलेगा।

(298)

Leave a Reply


error: Content is protected !!