सांसद व विधायक की उपस्थिति में श्रीमती उमा पत्नी रवि अग्रवाल ने ली शपथ

May 27, 2023 7:59 PM0 commentsViews: 753
Share news

कहा- हर घर स्वच्छ जल उपलब्ध कराना पहली प्राथमिकता

24 घंटे लोगों के बीच उपलब्ध रहूंगी – उमा अग्रवाल

सरताज आलम


सिद्धार्थनगर। नगर पंचायत शोहरतगढ़़ का शपथ ग्रहण समारोह काफी ऐतिहासिक रहा, जिसका आयोजन शोहरतगढ़़ के राजस्थान अथिति भवन के सामने मैदान में गणमान्य लोगों की उपस्थिति में संपन्न हुई। शपथ ग्रहण समारोह मे हजारों की संख्या में लोगों की उपथिति रही।

सांसद डुमरियागंज जगदंबिका पाल ने कहा कि यहां पहुंचने के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे हम नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में दिल्ली की सरकार और उत्तर प्रदेश की सरकार गठन और शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित हैं। सांसद पाल ने कहा कि नगर पंचायत शोहरतगढ़़ के विकास में नगर पंचायत अध्यक्ष के साथ समन्वय बनाकर बेहतर ढंग से कार्य योजना बनायी जायेगी। नगर पंचायत शोहरतगढ़़ के विकास के लिए जो भी कार्य योजना बनायी जायेगी उसको पूरा करवाने में हम कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष उमा अग्रवाल ने कहा कि चुनाव में जारी संकल्प पत्र को पूरा करने के साथ ही अन्य महत्वपूर्ण कार्यों पर ठोस कदम उठाये जायेंगे। हमारे नगर पंचायत के देवतुल्य जनता की जो सबसे बड़ी समस्या पेयजल की है, उसको महज तीन से चार माह के अन्दर उनकी समस्या का समाधान करते हुए् घर-घर स्वच्छ पेय जल उपलब्ध करायेगें और जल निकासी की भी जो समस्या है उसका भी निराकरण करवायेंगे।

अध्यक्ष प्रतिनिधि रवि अग्रवाल ने कहा कि अभी तक आपने तानाशाह नगर अध्यक्ष चुना था, इस बार आपने अपना नगर सेवक चुना है। हम सब सभी लोगों को परेशान नहीं देख सकते। मैं आपका सेवक बनकर कदम से कदम मिला कर आपकी हर समस्या का निराकरण करेंगे।

कार्यक्रम के अंत में डुमरियागंज के लोकप्रिय सांसद जगदंबिका पाल, शोहरतगढ़ के विधायक विनय वर्मा समेत अन्य जनप्रतिनिधिगणों एवं उपस्थित लोगों के प्रति आभार प्रकट किया गया। शोहरतगढ़़ के राजस्थान अथिति भवन के सामने मैदान में शपथ ग्रहण के दौरान उपस्थित जन समूह को वकील खान, अशरफ अन्सारी, अनूप कसौंधन व शिवशंकर ने भी बारी बारी से संबोधित किया।

इस अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य उमेश प्रताप सिंह, प्रधान विनय प्रताप सिंह, सिद्धार्थनगर नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन एसपी अग्रवाल, नर्वदेश्वर मणि त्रिपाठी, सांसद प्रतिनिधि सूर्य प्रकाश पाण्डेय, एस पी अग्रवाल, अशोक वोरा, विनय परसरामका, संजय मित्तल, पप्पू बोरा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य उमेश सिंह, विनय सिंह, हरीश वर्मा, अम्बिका त्रिपाठी आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply