स्वास्थ्य सेवा और बेहतर रोजगार के लिए कांग्रेस ही विकल्प – अतहर अलीम

November 20, 2021 11:27 AM0 commentsViews: 121
Share news

 

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। कांग्रेस पार्टी ने बृहस्पतिवार को केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की विफलताओं को लेकर पदयात्रा निकाली। युवा नेता अतहर अलीम के नेतृत्व वाली यह पदयात्रा शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लगभग एक दर्जन से अधिक गांव तक पहुँची । पलटादेवी से शुरू हुई  इस यात्रा का समापन युवा नेता अतहर अलीम ने किया।

 

इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी ने नेता अतहार अलीम ने  पूरे शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा  जारी रखने तथा लोगों में जागरूकता पैदा करने की अपील की। कांग्रेस के नेता अतहर अलीम ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में हो रहे अन्याय अत्याचार पुलिस जुल्म के खिलाफ प्रियंका दीदी के नेतृत्व में लड़ाई लड़ी है। दीदी के नेतृत्व ने संगठन को अपना स्वर्णिम युग याद आ रहा है प्रियंका जी के संगठन के नाम पर आगामी 2022 का चुनाव जीता जाना है, और भविष्य में भी प्रियंका जी के साहस और संगठन के बूते ही वह विधानसभा चुनाव में भाजपा को धक्का देंगे।

।युवा नेता की अगुवाई में इस पद यात्रा के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता जोश से भरे रहे। युवा नेता की अगुवाई में इस पदयात्रा के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता शामिल रहे। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकारें पूरी तरह से विफल रही हैं और लोग महंगाई और बेरोजगारी से बुरी तरह से आहत हैं। गरीबों का जीना दूभर हो गया है, लेकिन भाजपा की सरकारें केवल धन्ना सेठों की सरकारें बन कर रह गई हैं। प्रदेश की भाजपा सरकार ने लोगों को गुमराह करके उन्हें मरने के लिए छोड़ दिया है।

 

Leave a Reply