निकाय चुनावः शोहरतगढ़ की सड़कों पर राज परिवार को देख उमड़ पड़े लोग

November 16, 2017 12:46 pm0 commentsViews: 1070
Share news

नजीर मलिक

हियुवा प्रत्याशी के लिए जनसम्पर्क करते राजा योगेन्द्र प्रताप सिंह व कुंवर धनुर्धर प्रताप सिंह

सिद्धार्थनगर।  नगर पंचायत  अध्यक्ष पद के चुनाव प्रचार में  शोहरतगढ़ राज परिवार के दो सदस्यों को देख कर नगरवासी उमड़ पड़े। राजा योगेन्द्र प्रताप सिंह और उनके सुपुत्र कुंवर धनुर्धर प्रताप सिंह ने शहर में घूम कर हिंदू युवा वाहिनी के उम्मीदवार के पक्ष में लोगों से वोट की अपील की। राजा साहब ने हाल ही में हिंदू युवा वाहिनी से जुड़ कर समाज और धर्म सेवा का व्रत लिया है।

राजा योगेन्द्र प्रताप कल अपरान्ह नीबी दोहनी स्थित अपने महल से बाहर निकले। वे हियुवा उम्मीदवार सुभाषा गुप्ता के कार्यलाय पर पहुंचे। वहां से उन्हें नगर क्षेत्र में भ्रमण करना था, मगर उनके हियुवा कार्यालय पर पहुंचने की सूचना के बाद ही वहां हजारों नागरिक जुट गये। इसके बाद वहां जयकारों का समां बंध गया। हर कोई राजा साहब का सानिध्य पाने को आतुर था।

चुनाव कार्यालय से राजा योगेन्द्र प्रताप की अगुआई में पूरे काफिले ने नगर की सड़कों का भ्रमण किया। कई वार्डों के अंदर जाकर उम्मीदवार सुभाष गुप्ता को वोट देने की अपील की। इस दौरान राजघराने के सम्मान में नारे भी लगते रहे। लोगों ने स्थान स्थान पर राजा योगेन्द्र प्रताप सिंह और कुंवर धनुर्घर प्रताप का जबरदस्त स्वागत किया। उनकों प्रणाम करने की लोगों में होड़ लगी रही।

इस अवसर पर राजा योगेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि शहर के लोगों का अपने प्रति इतना सम्मान देख कर वे अभिूत हैं। उन्होंने कहा कि सुभाष गुप्ता को वोट देकर योगी जी के हाथों को मजबूत बनायें। उन्होंने कहा कि सुभाष गुप्ता की जीत आपके सम्मान की जीत होगी। कुंवर धनर्घर सिंह भी युवाओं को आकर्षित करते रहे।

जनसम्पर्क का यह कार्यक्रम लगभग तीन घंटे चला। राज घराने के इतिहास में यह पहली बार है कि राज परिवार के दो वरिष्ठ सदस्य किसी के समर्थन में जनसम्पर्क के लिए निकले हैं। उनके साथ अजय सिंह व विजय परसरामका भी थे। राजा योगेन्द्र प्रताप के जनसम्पर्क कार्यक्रम से हियुवा उम्मीदवार सुभाष गुप्ता का मनोबल बहुत बढ़ा हुआ दिख रहा था।

(728)

Leave a Reply


error: Content is protected !!