निकाय चुनावः शोहरतगढ़ में हियुवा से किसी का मुकबला नहीं– राजा योगेन्द्र प्रताप

November 10, 2017 11:46 am0 commentsViews: 793
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ नगर पंचायत के अध्यक्ष पद पर हिंदु युवा वाहिनी की प्रत्याशी श्रीमती बबिता कसौधन की जीत सुनिश्चित है। इस सीट पर हियुवा का मुकाबला किसी से नहीं है। जनता इस बार फिर बबिता कसौधन पर विश्वास कर रही है।

यह बात शोहरतगढ़ राज परिवार के वरिष्ठ राजा योगेन्द्र प्रताप सिंह ने कही वह गत दिवस हियुवा नेता सुभाष गुप्ता की पत्नी और वर्तमान चेयरमैन बबिता कसौधन का नामांकन पत्र दाखिल कराने आये थे और कपिलवरूतु पोस्ट से  बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस बार हियुवा प्रत्याशी की जीत एतिहासिक होगी।

राजा योगेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि शोहरतगढ़ की जनता गोरक्ष पीठाधीश्वर और सीएम योगी आदित्यनाथ जी महाराज में पूर्ण आस्था रखती है।  आदरणीय योगी जी का भी शोहरगढवासियों पर सदा स्नेह रहा है। इसलिए वह  यहां तीसरी बार भी हियुवा प्रत्याशी को जिताएगी।

राजा साहब ने कहा कि शोहरतगढ़ हियुवा का अजेय दुर्ग है। हियुवा नेता सुभाष कसौधन यहां हिंदू हितो के लिए सदा लड़ते रहे हैं। वह एक प्रतिबद्ध धर्म रक्षक के रुप में पहचाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार श्रीमती बबिता पूर्व की अपेक्षा अधिक वोटों से सफल होंगी। उन्होंने लोगों से श्रीमती बबिता के पक्ष में डट कर खड़े रहने की अपील की है।

इससे पूर्व बबिता कसौधन नू पूर लावलश्कर के साथ तहसील कैम्पस पहुंच कर कर नामांकन दखिल किया। इस दौरान उनके साथ में राजा योन्द्र प्रताप सिंह के अलावा सांसद जगदम्बिका पाल, विधायक राघवेन्द्र सिहं, कुंवर धनुर्धर प्रताप सिंह, सुभाष गुप्ता आदि शामिल रहे।

 

(106)

Leave a Reply


error: Content is protected !!