नए कृषि कानून की गलतफहमियों को दूर किया जाना किसान सम्मेलन का मकसद – कौशलेंद्र त्रिपाठी

March 3, 2021 12:25 PM0 commentsViews: 441
Share news

निजाम अंसारी 

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। जोगिया ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि एवं कार्यक्रम संयोजक कौशलेंद्र त्रिपाठी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि पांच मार्च दिन शुक्रवार सुबह 11 बजे स्कालर्स स्कूल शोहरतगढ़ के सामने स्वदेशी जागरण मंच जिला इकाई की ओर से किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया है।

कार्यक्रम का मकसद किसानों को आंदोल से विरत रखना और कृषि कानूनों क सच से वाकिफ कराना है।  कार्यक्रम में मुख्य अतिथि स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय संगठन मंत्री एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय प्रचारक कश्मीरी लाल एवं कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही मौजूद रहेंगे।

किसान सम्मेलन में किसानों को रोजगारपरक खेती, एमएसपी के बारे में जानकारी देकर जागरूक करना एवं वर्तमान समय में केंद्र की मोदी सरकार की ओर से नये कृषि कानून को लेकर भ्रमित किसानों को सही जानकारी देकर उन्हें गुमराह कर रहे विरोधी पार्टी के लोगों से बचाने के लिए प्रयास करना है।

कार्यक्रम संयोजक ने किसान सम्मेलन को सफल बनाने के लिए भाजपा पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी एवं क्षेत्र के सम्मानित किसानों से सम्मेलन में समय से पहुंचे की अपील की है। इस दौरान स्वदेशी जागरण मंच के गोरखपुर विभाग संयोजक लालकेश्वरमणि त्रिपाठी मौजूद रहे।

Leave a Reply