जाति, धर्म से दूर इंसानियत की सेवा में जुटें देशवासी-श्याम सुंदर चौधरी

September 28, 2020 4:56 pm0 commentsViews: 121
Share news

अजीत सिंह

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थ वेलफेयर सोसाइटी के कार्यकर्ताओं ने पूर्ण रुप से सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए शिवपति इंटर कॉलेज के प्रांगण में मासिक बैठक कर संगठन के विस्तार व मजबूती पर चर्चा की गई। इसके अलावा बैठक में इंसानियत की सेवा करने का संकल्प भी लिया  गया ।  

बैठक में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व समाज सेवी श्याम सुंदर चौधरी ने कहा इस संगठन के माध्यम से आप किसी की मदद करते हैं, तो प्रत्येक कार्यकर्ताओं को हृदय से प्रसन्नता होती है।, प्रत्येक व्यक्ति को समाज में कुछ बेहतर कार्य करने की प्रेरणा मिलती है।, अगर आपको कोई परेशान हालत में व्यक्ति मिलें तो उसकी मदद जरूर करनी चाहिए। इसलिए आप सभी जातिवाद और धर्म से दूर रहे और हर संभव गरीबों की मदद करते रहें। यही देश की जरूरत हैं।

सिद्धार्थ वेलफेयर सोसाइटी के संयोजक व प्रबंधक वकार खान ने लोगों को बताया कि हम लोग का मकसद किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं बल्कि इंसानियत  की सेवा करना है।  हम सभी कार्यकर्ता समाज के हर व्यक्ति की मदद करने के लिए प्रयासरत हैं। बैठक के दौरान सचिव धर्मेंद्र जायसवाल ने बताया कि आप सभी सिद्धार्थ वेलफेयर सोसाइटी को मजबूत बनाएं। राष्ट्रीय स्तर पर इसका गठन करे, संस्था से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ें, संस्था को मजबूत बनाएं एक नई उम्मीद के साथ उत्तर प्रदेश के हर कोने में संस्था द्वारा मदद दिलाई जाए। 

मासिक बैठक के दौरान प्रधान श्याम सुंदर चौधरी, वकील खान, प्रबंधक वकार मोइज़ खान,छात्र संघ महामंत्री अज़हर खान, मोहम्मद शहजाद सिद्दीकी, धर्मेंद्र जायसवाल, अंकित चौधरी, राम प्रताप गुप्ता, अरमान अंसारी, सलीम अहमद,संजय चौधरी, बबलू खान, आदि दर्जनों कार्यकर्ता गण मौजूद रहे। बैठक के दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में वकील खान , अजहर खान छात्रसंघ महामंत्री बुद्ध विद्यापीठ महाविद्यालय रहे। 

(110)

Leave a Reply


error: Content is protected !!