नये एसपी ने किया ज्वाइन, बोले- कानून व्यवस्था से खिलवाड़ नही होने देंगे

April 28, 2017 1:53 pm0 commentsViews: 657
Share news

अजीत सिंह

sssss

सिद्धार्थनगर। नये एसपी के रूप में सत्येन्द्र कुमार ने जिले का कार्यभार संभल संभल लिया है। वे सिद्धार्थनगर के 51वें एसपी हैं। उन्होंने एसपी राकेश शंकर कास्था लिया है। कार्यभार ग्रहण करते ही उन्होंने जिले की कानून व्यवस्था के सुधारने को अपनी प्राथमिकता बताया है। उन्होंने आज शुक्रवार को कार्यभार ग्रहण किया है।

क्या बोले एसपी

एसपी सत्येन्द्र कुमार सिंह ने कहा है कि कानून व्यवस्था को ठीक करना उनकी प्राथमिकता है। वह शासन की इस मंशा को पूरी करने का संकल्पित हैं। उन्होंने कहा कि वह समस्याओं को समझ कर सुलझाने में यकीन रखते हैं। लेकिन अपराधियों से सख्ती से पेश आना भी जानते हैं।

उन्होंने कहा कि वह विभागीय कर्मियों से डायलाग कर उन्हें जिम्मेदारी से कामकरने को प्रेरित करेंगे। इसके बाद उन्हें माफी नहीं मिलेगी। एसपी ने कहा कि जो दारोगा जिम्मेदारी से काम नहीं करेंगे, उन्हें थाना नहीं दिया जायेगा।

कौन हैं नये एसपी

सत्येन्द्र सिंह मूलतः मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। ला की पढाई पूरी करने के बाद 2006 में उन्होंने पीसीएस क्वालीफाई किया, लेकिन सर्विस ज्वाइन नहीं किया। इसके बाद उन्होंने 2009 में आईपीएस की परीक्षा में वह सफल हुए और ट्रेनिंग के बाद 2010 में उन्हें कैडर मिला।

उन्होंने बताया कि वह गोरखपुर, मुरादाबाद, में तैनात रहे। वर्तमान में वह झांसी में एसपी रेलवे के पद पर तैनात थे। वहीं से सिद्धार्थनगर जिले में तैनाती के लिए उन्हें आदेश मिला। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया है कि जिले में शरीफ शहरियों को डरने की जरूरत नहीं है। लेकिन गुंडा तत्वों की खैरियत भी नहीं है।

 

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!