पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो शातिर चोर पकड़े गये, तीन की तलाश, लाखों का माल बरामद

January 30, 2018 1:42 PM0 commentsViews: 714
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। पिछले एक माह से हो रही धड़ाधड़ चोरियों से चिंतित पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। सदर पुलिस ने मंगलवार यानी  आज सुबह आठ बजे दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से चारी का लाखों का सामान भी बरामद किया है। दोनों चाेर स्थानीय निवासी बताये गये हैं। उनके बयान के आधार पर तीन अन्य चारों की तलाश जारी है।

इस बारे में पुलिस अधीक्षक घर्मवीरा सिंह ने बताया कि सिद्धार्थनगर थाने की पुलिस को  सुबह मुखबिर से सूचना मिली की दो संदिग्ध व्यक्ति सनई चौराहे पास बोरी में सामान के साथ खडे हैं। वह कहीं जाने के प्रयास में हैं। पुलिस सब इंस्पेक्टर अलोक श्रीवास्तव, राजेश कुमार दुबे और रमेश कुमार  और उनकी टीम ने ततकाल वहां छापा मार कर दोनों को गिरफतार कर लिया।  तलाशी के दौरान उनके पास से चोरी के 45 मोबाइल, दो लैपटाप और सहित सवा दो लाख का सामान बरामद किया।

पूछताछ में पकड़े गये दोनो अभियुक्तों ने अपना नाम दिलशाद और नीलेश बताया है। दिलशाद जिला मुख्यालय से सटे परसा के निवासी हैं। उनके बयान के आधार पर पुलिस गिरोह के तीन  अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई है। दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया हे। याद रहे कि इधर मुख्यालय पर चोरी की घटनाओं की बाढ़ आ गई थी।

 

 

Leave a Reply