शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाले दल या प्रत्याशी को वोट दें-नूरुल हसन

May 7, 2019 12:31 pm0 commentsViews: 271
Share news

सगीर ए खाकसार

 बढ़नी, सिद्धार्थनगर । मौलाना आज़ाद पब्लिक स्कूल संसरी पोस्ट ढेकहरी बढ़नी सिद्धार्थनगर के प्रधानाचार्य एवं तालीमी बेदारी के  शोहरतगढ़ तहसील अध्यक्ष नूरुल हसन ने जिले के लोगों से अनुरोध किया है कि जो पार्टी जिले के शिक्षा की दशा को दूर करने के लिए कटिबद्ध हो। बिना भेद भाव के हर वर्ग के लोंगों के साथ समान व्यवहार करें। और शिक्षा के क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा काम करने के लिए प्रतिबद्ध हों, उस पार्टीया उस उम्मीददवार को वोट दें।

उन्होंने कहा कि  शिक्षा ही एक ऐसा हथियार है जिससे दुनियां के समस्त बुराइयों से लड़ा जा सकता है । शिक्षा के माध्यम से ही समाज में जागरूकता लाया जा सकता है। क्यों की शिक्षा ही है जिसे ग्रहण कर मानव व व्यक्ति अच्छा व बुरा का पहचान  कर सकता है ।शिक्षा से ही समाज का उद्धार किया जा सकता है। इन्होंने ये भी कहा कि भगवान बुद्ध की धरती सिद्धार्थनगर जिले को एक पर्यटक जिला बनाया जाये। जिससे एकबार पुनः 300 ईशा पूर्व कपिलवस्तु सिद्धार्थनगर के नाम से विश्व मानचित्र पर अमिट छाप छोड़ सके । जिससे दुनिया भर से आने वाले बौद्धिष्ठों का पर्यटन आकर्षक केंद्र बन सके।

अंत में उन्होंने कहा कि हर काम छोड़ कर मतदान अवश्य करें और योग्य प्रत्याशी चुनें। ।  प्राचार्य नूरूल हसन ने लोगो से अपने अपील में कहा है की एक एक वोट का का बड़ा ही महत्व है ऐसे  में ईमानदार प्रत्याशी का चुनाव करें , जिससे एक स्वच्छ समाज की स्थापना हो सके साथ ही गरीब वा ज़रूरत मंद को उनका हक मिल सके।

(170)

Leave a Reply


error: Content is protected !!