सिद्धार्थनगर के मार्केटिंग इंस्पेक्टर सहित 6 पर अंबेडकरनगर में गैंगरेप का मुकदमा, विभागीय संगठन ने कहा मामला फर्जी

December 27, 2015 4:17 PM0 commentsViews: 878
Share news

नजीर मलिक

gang

सिद्धार्थनगर। जिले के खादृय विभाग के मार्केटिग इस्पेक्टर राजेश कुमार पर अम्बेडकरनगर जिले में शुक्रवार को गैंग रेप का मुकदमा कायम किया गया है। इस खबर से सरकारी हलके में सनसनी छा गई है।

राजेश कुमार वर्तमान में बढ़नी में तैनात हैं। मामले में उनके पांच और सथियों को नामजद किया गया है। वह सभी विभिन्न जिलों में मार्केटिंग इंस्पेक्टर के पद पर ही तैनात हैं।

बताया जाता है कि अहिरौली गांव की एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि राजेश और उनके साथी रात में उसे कटेहरी बाजार स्थित चाय की दुकान से घर छोड़ने के बहाने कार में बिठा कर ले गये और सूनसान जगह पर उनसे रेप किया।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने सभी 6 निरीक्षकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच सीओ भीटी को सोंप दी गई है।

दूसरी तरफ खादृय विपणन निरीक्षक आफिसर संघ ने पूरे मामले का फर्जी बताते हुए 28 दिसम्बर तक मुकदमा वापस नहीं लेने पर हड़ताल पर चले जाने की धमकी दी है।

इस बारे में संघ के मंडल अध्यक्ष विजय कुमार शुक्ला ने कहा है कि पूरा मामला प्रायोजित है। जिसकी साजिश एक भ्रष्ट मिलर द्धारा अंजाम दी गई है। श्री शुक्ल ने बताया कि कई अभियुक्तों के विडियों फुटेज इस बात के गवाह है कि घटना के समय वह दूसरे स्थानों पर थे।

Leave a Reply