चोरियों को अन्जाम देने वाले अंतर्जनपदीय चोर गिरफ्तार, लाखों के गहने बरामद

December 24, 2017 11:06 AM0 commentsViews: 411
Share news

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। कुछ दिनों से जनपद में हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने हेतु पुलिस अधिक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने समस्त प्रभारी निरीक्षक, थाना प्रभारी व स्वाट टीम को निर्देशित किया था। स्वाट टीम सहित जिले के त्रिलोकपुर पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए जनपद बलरामपुर  के दो शातिर चारों को दस हजार नगदी व लगभग दो लाख के गहने सहित सुबह साढ़े छः बजे गिरफ्तार किया है।

प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान एस. पी. ने बताया कि स्वाट टीम के प्रभारी दीपक दूबे और एसओ त्रिलोकपुर को रात्रि गस्त के दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि बिस्कोहर पेट्रोल पम्प के पास संदिग्ध हालत में दो युवक खड़े हैं, तभी मय हमराह दोनों दरोगा मौके पर पहुंच जनपद बलरामपुर के ग्राम नइकिनिया थाना तुलसीपुर के रंगीलाल पुत्र सिपाही और ग्राम विशुनपुर थाना गैसड़ी के हजारी शिल्पकार पुत्र बृजलाल को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों चोरों ने पूछताक्ष में बताया है कि वे बस द्वारा सिद्धार्थनगर आते थे और सून सान इलाकों में बने मकानों की रेकी करते थे और रात पीछे से छत पर चढ़कर या सेंध काटकर घरों में घुष जाते थे। उन्होंने कबूल किया है कि हम लोग सिद्धार्थनगर में कुल छः चोरियां की है। हजारी गैसड़ी थाने का हिस्ट्रीसीटर भी है।

एस पी धर्मबीर सिंह ने थानाध्क्ष त्रिलोकपुर ब्रम्हा गौड़, स्वाट टीम के प्रभारी दीपक दूबे, नायब दरोगा अर्जुन सिंह, आरछी दिनेश यादव, अवनीश सिंह, जुबेर अली, मनीष दूबे, कमलेश पांडेय सहित कुल सोलह पुलिस कर्मियों को सराहनीय कार्य हेतु पांच हजार नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया है।

 

 

Leave a Reply