स्नातक संघ का विस्तार जल्द ही जिलों के ग्रामीण स्तर पर किया जाएगा- अरुण प्रजापति

April 22, 2022 9:47 pm0 commentsViews: 48
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। अखिल भारतीय राष्ट्रीय स्नातक संघ का विस्तार जल्द ही जिलों के ग्रामीण स्तर तक किया जाएगा। आगामी संगठन की सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता 2022, हर स्नातक अपना सदस्य अभियान और प्रशिक्षण अभियान भी चलाया जाएगा, जिसमें युवाओं को स्वरोजगार के क्षेत्र में अपार संभावनाएं है, इसके बारे में बताने का कार्य किया जाएगा।

 

यह बातें स्नातक महासंघ के प्रदेश महामंत्री एवं गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी डॉ. अरुण कुमार प्रजापति ने जारी विज्ञप्ति में कही। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. राकेश पांडेय की सहमति से मई के प्रथम सप्ताह में क्षेत्रीय कार्यसमिति की बैठक होगी, जिसमे संगठनात्मक दृष्टिकोण से कई अहम निर्णय लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्नातक संघ का गठन प्रो. राकेश पांडेय ने वर्ष 2019 में स्नातकों की समस्याओं को ध्यान में रखकर किया है।

 

संगठन के माध्यम से स्नातक कर रहे या कर चुके युवाओं को जोड़ना व स्नातकों से सबंधित समस्याओं व समाज में व्याप्त बेरोजगारी को कैसे दूर किया जा सके, स्नातकों कों कैसे स्वावलम्बी बनाया जाये उस पर काम किया जा रहा है। आगामी आने वाले चुनाव में हर स्नातक वोटर बने, जिससे स्नातक संघ अपनी ताकत लगाकर अपना एमएलसी विधान परिषद में भेज सकें।

(40)

Leave a Reply


error: Content is protected !!