पीसीएस जे परीक्षा में जिले की स्नेहिल श्रीवास्तव को मिला 25वां रैंक, बधाइयों का ताँता

August 31, 2023 6:46 AM0 commentsViews: 1874
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। यूपी-पीसीएस (जे) की परीक्षा 2022 का परिणाम बुधवार को जारी हुआ। इस परीक्षा में जिले की बेटी स्नेहिल श्रीवास्तव ने 25वां रैंक हासिल कर जनपद का नाम रोशन किया है। उसकी सफलता से परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है। स्नेहिल के पिता और कलक्ट्रेट में एलबीसी के पद पर कार्यरत पुरुषोत्तम लाल श्रीवास्तव मूलत: इटवा तहसील के तिघरा घाट निवासी है। वर्तमान में शहर के शिवपुरी कालोनी में रह रहे हैं। 

स्नेहिल के पीसीएस-जे में चयन होने से भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान, नगर पालिका अध्य्क्ष गोविंद माधव, प्रेस क्लब अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव, वरिष्ठ ठेकेदार ओम प्रकाश चौबे, ब्राम्हण महासभा के श्याम नारायण चौबे, अधिवक्ता उमेश सिंह सेंगर, बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष अखण्ड प्रताप सिंह सहित बहुत लोगों ने बधाई ज्ञापित किया है।

पुरुषोत्तम लाल श्रीवास्तव के संतान में सबसे बड़ी स्नेहिल श्रीवास्तव के पीसीएस-जे 2022 की परीक्षा में चयन होने की खबर मिलते ही परिवार में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। स्नेहिल दिल्ली में है। इस मौके पर एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। पिता के साथ ही माता मंजू श्रीवास्तव और परिवार के अन्य सदस्यों ने दूरभाष पर बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी।

स्नेहिल की हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट की पढ़ाई जिले के रघुवर प्रसाद जायसवाल सरस्वती शिशु मंदिर इंटर कॉलेज से हुई। एलएलबी की पढ़ाई इलाहाबाद विश्वविद्यालय से हुई। एलएलएम की पढ़ाई नेहरू विश्वविद्यालय नैनी से की। स्नेहिल का यूपी-पीसीएस (जे) की परीक्षा में यह दूसरा प्रयास था। स्नेहिल ने सफलता का श्रेय माता-पिता को दिया है।

Leave a Reply