मिश्रौलिया एसओ का तबादला, नये थानाध्यक्ष ने कार्यभार संभाला

January 11, 2020 11:38 AM0 commentsViews: 978
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। थानाध्यक्ष अलोक कुमार श्रीवास्तव के स्थान्तरण होने पर क्षेत्रीय जनता व पुलिस के जवानों ने विदाई समारोह आयोजित किया।बताते चलें अलोक कि श्रीवास्तव का मिश्रौलिया थाने पर करीब 11माह का निर्विवाद कार्यकाल रहा। उन्होंने यहाँ तैनाती के दौरान एक मिशाल भी पेश की। रेप के एक मामले में न्यायालय में चार्जसीट दाखिल करने के बाद न्यायालय में 5 दिनों में गवाहों को पेश कर रेप पीड़िता को न्याय दिलाकर एक नजीर पेश की।उनके स्थान्तरण के बाद क्षेत्रीय ग्राम प्रधान,जनता व स्थानीय लोगो ने माला पहनाकर और अंग वस्त्र देकर थाने से विदाई की

विदाई समारोह के दौरान नवागत थानाप्रभारी मनोज कुमार त्रिपाठी का स्थान्तरित हो चुके थानाध्यक्ष अलोक श्रीवास्तव ने माला पहनाकर स्वागत किया।ग्राम प्रधान चेतिया राकेश गुप्ता ने कहा कि थानाध्यक्ष रहते हुए अलोक श्रीवास्तव ने सभी परिस्थितियों में आमजनमानस से ताल मेल बनाकर रखा वो जनता की समस्याओ को लेकर काफी गंभीर रहा करते थे।ग्राम प्रधान प्रतिनिधि समजसेवी हरीश चौरसिया ने कहा कि अलोक श्रीवास्तव काफी व्यवहार कुशल थे इनको जैसे ही हम लोग कोई सूचना देते थे ये तुरंत ही उस पर ध्यान देते थे। जिससे छोटी छोटी बाते मौके पर ही समाप्त हो जाया करती थी।

विदाई के समय समाजसेवी उपेन्द्र सिंह ने कहा कि स्थान्तरण होना तो सरकारी नौकरी का हिस्सा है लेकिन आलोक श्रीवास्तव की कार्य प्रणाली आमजनमानस के लिये बेहतर है।अब्दुल अलीम ग्राम प्रधान मधवापुर,संजय चौरसिया सहित थाने के पुलिस कर्मियो ने माला पहनाकर स्थान्तरित हुए थानाध्यक्ष को विदाई दी।

 

Leave a Reply