आमतौर पर संवेदनशील माना जाने वाला शोहरतगढ़ कस्बा शांत रहा, सुरक्षा चौकसी जारी

November 10, 2019 12:44 PM0 commentsViews: 686
Share news

 

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।। बीती रात सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज 10 बजकर 30 मिनट पर आने की खबर से जहां पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्कता बरतने में जुटी रही वही लोगों की उत्सुकता बढ़ गयी थी।लोगों के मन में कई तरह के सवाल आ रहे थे।सुबह लोगों ने जरूरत की समान की खरीददारी भी अपने जरूरत के मुताबिक की। अधिक भीड़ सब्जी व किराने की दुकानों पर देखी गयी।वहीं प्रशासन सुरक्षा की भारी व्यवस्था में जुटा रहा।पूरे कस्बे को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया।
फैसले के मद्देनजर संवेदनशील माने जाने वाले इस कसबे के गली मोहल्लों में पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया गया।समय-समय पर थानाध्यक्ष अवधेश राज सिंह व नायब तहसीलदार अवधेश राय ने अपने मातहतों के साथ कस्बे की गली मोहल्लों में भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया और शाम तक कस्बे के मुख्य चौराहे पर स्थित पुलिस पिकेट पर बैठकर सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी करते रहे।

बारह रबीउल अव्वल की वजह से सुरक्षा की जिम्मेदारी और बढ़ गयी है।थानाध्यक्ष अवधेश राज सिंह ने कहा कि कस्बा समेत पूरे थाना क्षेत्र में पूरी तरह शान्ति है कहीं भी किसी प्रकार की अशांति का कोई मामला पेश नही हुआ है।उन्होंने कहा कि पुलिस पूरी तरह सतर्क है अराजक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर है।अराजकता फैलाने वालों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।वहीं नायब तहसीलदार अवधेश राय ने लोगों से सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हुए आपसी सौहार्द बनाये रखने की अपील की।

 

Leave a Reply