सोनौली सीमा से 2 करोड़ 17 लाख की चरस के साथ एक गिरफ्तार

September 13, 2020 4:05 pm0 commentsViews: 444
Share news

शिव श्रीवास्तव

महराजगंज। भारत नेपाल की सीमा सोनौली के पगडंडी के रास्ते नेपाल से भारी मात्रा में चरस की खेप लेकर भारत में घुसपैठ कर रहे एक युवक को सोनौली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिटा है। इतने बड़े मामले की बात खुलने पर हंगामा मच गया है। पुलिस अपनी कार्यवाही में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर शाम सोनौली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की नेपाल से एक युवक चरस की भारी खेप लेकर भारत में घुसपैठ कर दिल्ली के लिए जाने वाला है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए सोनौली चौकी प्रभारी अशोक कुमार अपने हमराहियों को लेकर एसएसबी के सहायक कमांडेंट संजय प्रसाद के साथ सोनौली कोतवाली क्षेत्र के श्यामकाट बगीचे के निकट घात लगाकर बैठ गए। कुछ ही देर बाद नेपाल के तरफ से एक युवक आता दिखाई दिया जिसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।

तलाशी के दौरान उक्त युवक के पास से 6 किलो 200 ग्राम चरस बरामद हुआ। जिसकी कीमत 2 करोड़ 17 लाख बताई जा रही है। जिसके बाद पुलिस उसे थाने उठा लाई जहां पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम सोम बहादुर नेपाली पुत्र बुद्धिमान नेपाली निवासी वार्ड नंबर 9 तिलोत्तमा नगर पालिका मंगलापुर थाना केवलानी जिला रूपंदेही नेपाल बताया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष आशुतोष सिंह का कहना है कि गिरफ्तार किए गए युवक को एनडीपीएस एक्ट के तहत चालान कर उसे न्यायालय प्रस्तुत किया जाएगा जहां से उसे जेल भेज दिया जाएगा।

(428)

Leave a Reply


error: Content is protected !!