वोटबंदी के लिए शोहरतगढ़ के सपा उम्मीदवार ने मुम्बई में जगाई अलख

December 18, 2016 5:51 PM0 commentsViews: 481
Share news

निज़ाम अंसारी

25

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। जिले के  बसपा उम्मीदवारों के बाद अब सपा उम्मीदवारों ने मुम्बई में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। शोहरतगढ़ के सपा उम्मीदवार उग्रसेन सिंह भी मुम्बई पहुंचकर वहां रहने वाले क्षेत्रीय जनो से जनसम्पर्क करना शुरू कर दिया है। गत दिवस उन्होंने सिद्धार्थनगर बाहुल्य क्षेत्र भिवंडी में जन सभा कर लोगों से चुनाव में अपने समर्थन में मतदान की अपील की।

जानकारी के मुताबिक विधायक लाल मुन्नी सिंह के पुत्र व शोहरतगढ़ क्षेत्र से सपा उम्मीदवार उग्रसेन सिंह ने कल महाराष्ट्र (मुम्बई) के भिवंडी में सभा कर कहा कि शोहरतगढ़ क्षेत्र के 70 हजार लोग मुम्बई में निवास करते हैं, मै उन्हें चुनाव में मतदान की दावत देने आया हॅू।

उन्होंने कहा कि शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र में उनके पिता स्व. मंत्री दिनेश सिंह ने विकास का इतिहास रचा था। आज वह उनके काम को आगे बढ़ा रहे हैं। इसलिए जरूरी है कि मुम्बई में रहने वाले एक–एक वोटर मतदान के दिन शोहरतगढ़ में जरूर हाजिर रहें। यह उनकी पुरजोर अपील है।

उग्रसेन सिंह ने कहा कि शोहरतगढ़ क्षेत्र में स्व. दिनेश सिंह ने कौमी एकता के लिए बहुत काम किया है। उसका नतीजा यह रहा कि शोहरतगढ़ क्षेत्र में फिरकापरस्त ताकतें कमजोर हुई हैं। उन्होंने कहा कि वह इसी लाइन को आगे बढ़ा रहे हैं। शोहरतगढ़ को इस वक्त शान्ति और विकास की जरूरत है।

उग्रसेन ने कहा इतिहास उठा के देख लिजिए, शोहरतगढ़ में कौन राजनैतिक⁄विधायक यहा फिरकापरस्ती फैलाता है?  कौन दंगे कराता है? उन्होंने कहा कि शान्ति ही विकास का माध्यम है और हम इस शान्ति को बचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

सभा को सपा के वरिष्ठ नेता निसार बागी ने भी संबोधित किया और कहा कि समाजवादी पार्टी की कौमी एकता को बचा सकती है। उसी के झंडे तले हिन्दू मुस्लिम एकता मजबूत होगी। इसलिए जरूरत इस बात की है, कि शोहरतगढ़ में भाई उग्रसेन ही नहीं पूरे प्रदेश में सपा को जीता कर धर्मनिरपेक्षता को मजबूत करे।

Leave a Reply