सपा सरकार की नकेल गुडों व माफियाओं के हाथ में-राम प्रसाद

December 27, 2016 5:26 PM0 commentsViews: 356
Share news

दानिश फराज

कार्यक्रम को संबोधित करते मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व विधायक राम प्रसाद चौधरी

                   कार्यक्रम को संबोधित करते मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व विधायक राम प्रसाद चौधरी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। सपा सरकार की नकेल गुंडों, माफियाओं, अत्याचारी, जातिवादी व भ्रष्ट सपा नेताओं के हाथ में रही है और इसी कारण अच्छे और ईमानदार सिविल या पुलिस अधिकारी इन अराजक तत्वों के कोपभाजन का शिकार हो रहे हैं। इसके अलावा निचले स्तर पर एक जाति विशेष के भ्रष्ट अफसरों को तैनात कर दिया गया है जो न तो ईमानदारी पूर्वक अपना काम करते हैं और न ही अपने वरिष्ठ अधिकारियों की सुनते हैं।

उक्त बातें बसपा के पूर्व मंत्री व विधायक राम प्रसाद चौधरी ने कहीं। वह विधानसभा क्षेत्र के तुलसियापुर चौराहे पर मंगलवार को एक विशाल जनसभा को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में जनता को भय, भूख ने जकड़ लिया है। इसके बावजूद देश के कर्णधार कह रहे हैं कि देश दिनों दिन तरक्की कर रहा है।

उन्होंने सवाल उठाया कि यह कौन सी तरक्की हैघ् देशवासी इस व्यवस्था से पीड़ित होकर अपना माथा धुन रहे हैं। इस दौरान बसपा के शोहरतगढ़ प्रत्याशी मो. जमील सिद्दीकी ने कहा कि चारों ओर अराजकता और भ्रष्टाचार का बोलबाला है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि सरकार के असंवेदनशील और गैर-जिम्मेदाराना रवैए के कारण राज्य में बेचैनी और विवशता का माहौल है।

उन्होंने कहा कि जनसेवा और जनकल्याण के साथ अपराध-नियंत्रण और अच्छी कानून-व्यवस्था कभी भी इस सरकार की प्राथमिकताओं की फेहरिस्त में शामिल नहीं रही है। इसका नतीजा है कि जनविरोधी कार्यकलापों से पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है।

जनसभा में बतौर विशिष्ट अतिथि बसपा के जोनल कोआर्डिनेटर संजय कुमार गौतम ने भाजपा पर हमला बोलते हुये कहा कि जिन वादों के साथ मोदी सरकार सत्ता में आई थी, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है। इसी कारण से बिहार की जनता ने भाजपा को वहां नकार दिया और अब उत्तर प्रदेश की जनता भी वही बिहार की तारीख दोहराएगी। 2014 में भाजपा सरकार जिन वादों के सहारे सत्ता में आई थी। उन वादों को पूरा करने में मोदी सरकार पूरी तरह से फेल रही है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मो. जमील सिद्दीकी और संचालन हरिराम गौतम ने किया। जनसभा को जिला पंचायत सदस्य गंगा मिश्र, जिला सचिव अमजद अली, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामचन्द्र पासवान, ब्लाक प्रमुख मो. शफीक, प्रधान संघ के जिला मंत्री जयंत पांडेय, पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष पीआर आजाद, जिला प्रभारी कोमल भ्रमर, युवा नेता संतोष पासवान, पूर्व विस अध्यक्ष ओमप्रकाश आदि ने भी संबोधित किया। इससे पूर्व खलीलाबाद से आयी प्रसिद्ध लोकगायिका पूजा भारती ने अपने गीतों से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया।

इस अवसर पर पूर्व संयोजक बामसेफ रामप्यारे, अनिल अग्रहरि, केपी पासवान, रामकिशुन गौतम, अटल बिहारी पाण्डेय, रामू मिश्र, अमरनाथ भारती, दुर्गेश पाण्डेय, रामकुमार, हसमुल्लाह, अनिल पासवान, सहाब, राम कुरील, लालबहादुर, होली प्रसाद गौतम, रामदास मौर्य, रतन सागर, मंजूर, विजय, रामदास मौर्या, काशी प्रसाद, बबलू खान, वृजनंदन, परवेज, शमीम, जगदीश मौर्या, नागेंद्र भारती, अन्नू, नीलेश साहनी, दुर्गेश यादव, राम पाल, फजलू बीडीसी, जमीरूल्लाह, आजाद, सरन चौहान, चंद्रभान, राजू बीडीसी, उमेश गौतम लवकुश भारती, प्रहलाद वरुण, राम बली, विक्रम प्रसाद भारती, राम विलास, चंद्रभान सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply