डुमरियागंज में सपा नेता अबु आसिम आज़मी को पीपुल्स एलाइंस ने काला झंडा दिखाया कहा वापस जाओ 

November 28, 2021 8:12 am0 commentsViews: 298
Share news

अबु आसिम आज़मी पाकिस्तान जाने वाले बयान को वापस ले और मुस्लिम समाज से माफ़ी मांगें

मुस्लिम समाज को सुरक्षा, शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार चाहिए न कि मुशायरा, मुस्लिम समाज मुद्दों पर वोट करेगा

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज में समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित मुशायरा में मुख्य अतिथि के तौर पर समाजवादी के नेता अबु आसिम आज़मी आए। इनके द्वारा पूर्व में विवादित बयान को लेकर पीपुल्स एलाइंस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आसिम आज़मी के डुमरियागंज आने पर काला झंडा दिखाया और जमकर वापस जाओ का नारा लगाकर विरोध किया।

पीपुल्स एलाइंस के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य इं शाहरुख अहमद ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता अबु आसिम आज़मी ने बीते दिनों मुस्लिम समाज पर बेहद शर्मनाक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि हिंदुस्तान में मुसलमानों के नेता हिन्दू ही होते है, जो भटके हुए मुसलमान है, जिन्हें मुस्लिम नेता बनाना है वो पाकिस्तान जाएं। अबु आसिम आज़मी बताएं की प्रदेश में अखिलेश यादव, ओम प्रकाश राजभर, अजीत चौधरी, संजय सिंह ही लीडर हो सकते हैं क्या, मुस्लिम नेता नहीं हो सकता है? मुसलमानों को पाकिस्तान भेजने वाला बयान वापस लें और मुस्लिम समाज से माफ़ी मांगे।

पीपुल्स एलाइंस के जिला संयोजक ने कहा कि करोना महामारी व महंगाई से जनता त्रस्त हो गई है। प्रदेश में आठ हजार से ज्यादा एनकाउंटर और 1300 से ज्यादा पुलिस हिरासत में मौत, महिलाओं पर उत्पीड़न, दलितों, मुसलमानों, पिछड़ों व कमजोर लोगों पर दमन, किसानों की बदहाली जैसे मुद्दे पर कार्यक्रम होना चाहिए न कि मुशायरा जैसे सांस्कृतिक प्रोग्राम का राजनीतिकरण हो।

पीपुल्स एलाइंस के नेता अहमद अली ने कहा कि मुस्लिम समाज को मुशायरा नहीं चाहिए। मुस्लिम समाज को सुरक्षा, शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार चाहिए। आगामी चुनाव में मुस्लिम समाज मुशायरा पर नहीं मुद्दों पर वोट करेगा।

विरोध में समीउल्लाह अंसारी, अहमद चौधरी, एजाज़ खान, शफीक अहमद, मुराद, अब्दुल्लाह, सुब्हान, अहमद खान, अरशद, यासीन, जैद, अमीर, अहमद अली, अब्दुल वाहिद, हाफिज हलीमुल्लाह, इरशाद, सलाहुद्दीन, अली हुसैन, मो रईस, असगर अली, शरूफ़, इकरार, फैजान आदि सैकड़ों की संख्या में मौजूद रहे।

पीपुल्स एलाइंस संग़ठन ने अबु आसिम आज़मी से किए गए सवाल

. मुजफ्फरनगर के दंगाइयों पर समाजवादी पार्टी कार्यकाल में कार्यवाई क्यों नहीं हुई?
.खालिद मुजाहिद का पुलिस हिरासत में मौत पर निष्पक्ष जांच क्यों नहीं हुई?

.आज़म खां पर समाजवादी पार्टी चुप क्यों है?

. समाजवादी पार्टी के 2012 के चुनाव के घोषणापत्र में बेगुनाह मुसलमानों को रिहाई की बाते क्यों नहीं पूरा किया गया?

. मुस्लिम समाज के प्रतिनिधित्व के लिए 18% आरक्षण का वादा का क्या हुआ?

(272)

Leave a Reply


error: Content is protected !!