सपा और भाजपा ने यूपी के लोगों की नींद हराम कर दी– असरार अहमद

November 17, 2016 2:57 PM0 commentsViews: 297
Share news

अजीत सिंह

wapi1

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ के कांग्रेस नेता इसरार अहमद ने मुम्बई और वापी में जनसंपर्क के दौरान सिद्धार्थनगर के रहिवासियों से कहा है कि सपा के भ्रष्टाचार ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा था, ऊपर से प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी कार्यक्रम ने गरीबों की नींद हराम कर दी है।

कल वापी के गुजन व रिछिया इलाके में उन्होंने सिद्धार्थनगर के कामगारों और व्यापारियों से मुलाकात के दौरान कहा कि सपा, बसपा और भाजपा ने पिछले २७ सालों से यूपी में हुकूमत किया। लेकिन तीनों ही पार्टियां जनता का भला कर पाने में नाकामयाब रहीं।

उन्होंने जज्बाती ढंग से कहा कि कांग्रेस की किसी गलती की सजा उसे आप कब तक देंगे। उसकी जगह पर आई पार्टियों ने सत्ता में आते ही जिस प्रकार गरीब विरोधी काम किया, वह मिसाल हैं। कांग्रेस जब सत्ता में आई लोगों को अमन चैन मिल।

इसरार अहमद कहा कि मोदी जी के रुपयाबंदी कार्यक्रम से काला धन पर शिकंजा तो नहीं कसा, गरीबों के अरमान पर शिकंजा जरूर कस गया है। घर में पैसा रहते हुए वह रोटी का इंतजाम नहीं कर पा रहा है। उन्होंने कहा कि अब भी वक्त है, जनता को संभल जाना चाहिए।

 उन्होंने लोगों से अपील किया कि चुनावों में कांग्रेस की वापसी करा कर यूपी को बचाने में मदद करें। दोनों कार्यक्रमों में इम्तियाज अहमद, पप्पू भाई, अनवर भाई, समीउल्लाह, अताउल्लाह हरिकेश चौधरी, शकील मलिक आदि शामिल रहे।

Leave a Reply