गोरखपुर में बसपा बड़े धमाके की तैयारी में, सपा विधायक को लायेगी पाले में

March 22, 2016 9:27 am0 commentsViews: 539
Share news

विशेष संवाददाता

samajwadi-party-1

गोरखपुर। बसपा के लाल अमीन पर सपा का वरदहस्त होने का लगता है बसपा ने गंभीरता से लिया है। जल्द ही वह गोरखुपर मंडल से समाजवादी पार्टी के एक विधायक को अपने पाले में लेकर हिसाब-किताब बराबर करने की तैयारी में है।

खबर है उक्त विधायक और बसपा के बीच खिचड़ी पक कर तैयार हो गई है। सूत्रों का कहना है कि विधायक ने अगला चुनाव हाथी के सिंबल पर लड़ने की हामी भर दी है। लेकिन यह बात अभी गोपनीय रखी जा रही है।

बसपा के अंदरूनी सूत्र बताते हैं कि विधायक जी शायद अगला चुनाव न लडें। ऐसे में पार्टी उनके बेटे को टिकट देने को तैयार है। इसकी घोषणा भी आने वाले दिनों में कर दी जायेगी।

बताते चलें कि विधायक की बिरादरी के वोट गोरखुपर मंडल में काफी तादाद में है। ऐसे में उनके दल छोड़ने से सपा को गोरखुपर मंडल में काफी झटका लग सकता है। समाजवादी पार्टी के लोग फिलहाल ऐसी आशंका से इंकार करते है, लेकिन बसपाई इसे पक्की खबर बता रहे हैं।

याद रहे कि एमएलसी चुनावों में लाल अमीन ने अंतिम क्षणों में बसपा का टिकट लौटा कर पार्टी को हैरत में डाल दिया था। बसपा की इस कोशिश को उसी का जवाब माना जा रहा है। बसपाइयों का मानना है कि लाल अमीन को सपा ने भड़काया था।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!