बेटी से बलात्कार करने वाला कलयुगी बाप पुलिस के शिकंजे में, थाने पर लगी भीड़

January 20, 2016 2:02 PM0 commentsViews: 721
Share news

नजीर मलिक

rape

सिद्धार्थनगर। चौदह साल की बेटी से बलातकार करने वाले सौतेले बाप को मिश्रौलिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कलयुगी बाप को देखने के लिए मिश्रौलिया थाने पर भीड़ लगी हुई है।

बताया जाता है कि पुलिस के खैफ से भागा हुआ सुरजीत पिछले 48 घंटो से कहीं छिपा था। आज सुबह वह उसी थाना क्षेत्रके गोबरा तिराहे पर खड़ा था और कही दूर भाग जाने के चक्क्र में किसी वाहन के तलाश में था।

इसी दौरान पुलिस को उसके बारे में मुखबिर से सूचना मिली। इस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसने 40 वर्षीय सुरजीत को हिरासत में ले लिया। थाने पर पूछताछ में उसने बलात्कार की घटना कबूल कर ली है।

बताते चलें कि सोमवार की शाम सुरजीत अपनी सौतेली बेटी को लेकर उसके ननिहाल जा रहा था। सांय पांच बजे माझेगाड़ा गांव के पास एक बाग को देख वह बेटी कोलेकर बाग में गया और सूनसान स्थान पाकर उसके साथ मुंह काला किया। इसके बाद वह बेटी को लेकर घर लौट आया, जहां बेटी ने अपनी मां को सारी बात बताई।

यहां यह भी बताते चलें कि पीडित बालिका की मां सुरजीत की सगी भाभी थी। बड़े भाई के मरने के बाद सुरजीत न अपनीे भाभी से शादी कर ली थी। इस लिहाज से पीड़िता उसकी सौतेली बेटी ही नहीं सगी भतीजी भी थी।

बहरहाल बाप द्धारा पवित्र रिश्ते को कलंकित करने की यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। लोग सुरजीत के खिलाफ सख्त कार्रवाई चाह रहे हैं।

Leave a Reply