अपनी मांगों पर इंजीनियर्स महासंघ आडिग, तीसरे दिन भी जारी रहा हड़ताल

March 4, 2016 4:48 PM0 commentsViews: 148
Share news

संजीव श्रीवास्तव

je

सिद्धार्थनगर। वेतन विसंगति को दूर करने, प्रमुख सचिव वित विभाग की अध्यक्षता वाली समिति सहित उच्चस्तरीय बैठकों में बनी सहमतियों को लागू करने समेत अन्य कई मांगों को लेकर उत्तर प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ आडिग है। वह किसी भी तरह मांगों के पूरा होने के पहले झुकने को तैयार नहीं दिखायी दे रहा है। हड़ताल के तीसरे दिन सिद्धार्थनगर में महासंघ के सदस्यों ने सरकार के नकारात्मक रवैये की कड़ी आलोचना करते हुए हड़ताल को जारी रखने का संकल्प दोहराया।

कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठे महासंघ के सदस्यों को संबोधित करते हुए संघर्ष समिति के चेयरमैन इं. मुक्तेश्वर राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ आंदोलन आदि का पक्षधर नहीं है, लेकिन सरकार की वादाखिलाफी अब बर्दाश्त के बाहर है। वाइस चेयरमैन इं. ए.बी. पटेल ने कहा कि अब मांगों को पूरा कराये बिना महासंघ आंदोलन समाप्त नहीं करेगा। इसके लिए जिस भी स्तर तक जाना पड़ेगा, महासंघ पूरी तरह से तैयार है।

महासंघ के जिलाध्यक्ष इं. एस.एन.पांडेय ने सदस्यों से एकजुट होकर आंदोलन को गाति प्रदान करने की अपील की। इस अवसर पर इं. यादवेन्द्र कुमार, इं. विनोद विश्वकर्मा, इं.जी.पी. गुप्ता, इं. आर.के. सिंह, इं. महेन्द्र कुमार, इं. वीरेन्द्र कुमार, इं. रवीन्द्र कुमार यादव, इं.सी.पी.एन.सिंह,इं. दिनेश कुमार आदि की उपस्थिति रही।

Leave a Reply