करंट के झटके से पन्द्रह वर्षीय छात्र की दर्दनाक मौत

September 30, 2017 8:26 am0 commentsViews: 231
Share news

ओज़ेर खान 

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। कस्बे के वार्ड नं.3 लोहियानगर के कल्लू गुप्ता के पन्द्रह वर्षीय पुत्र बबुआ की बिजली के झटके मौत हो गई। घटना सुबह 6 मोबाइल की है। हादसे के समय वो मोबाइल चार्जिग पे लगा रहा था।उस समय अचाक हाई वोल्टेज सप्लाई आ गई।

बताया जाता है कि बबुआ ने जैसे ही मोबाइल को चार्जिंग में डाल, की अचानक हाई वोल्टेज के झटके से वह गिर गया। उसे तुरंत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बढ़नी ले जाया गया जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया । मृतक दो भाईयों में छोटा था व नगर के गाँधी आदर्श इंटर कालेज में कक्षा दस का छात्र था ।

बताया जाता है उक्त घटना में जहाँ मोबाइल जलकर राख हो गया, वही युवक की मुट्ठी भी काली पड़ गई है । अचानक हुई घटना से माता पिता सहित पूरे परिवार का बुरा हाल है । मुहल्ले में जहाँ शोक की लहर है वहीं लोग विद्दुत विभाग के द्वारा महीनों से अचानक कभी हाई व कभी लो वोल्टेज की समस्याओं से हजारों रू के टीबी, पंखा, एलईडी बल्ब आदि सामान अक्सर जलते रहते हैं।

वार्ड 3 की सभासद चाँदनी श्रीवास्तव, बनारसी, अर्जुन यादव, गौतम दिवेदी, मंगल प्रसाद पान्डेय, रानू श्रीवास्तव आदि ने विद्दुत विभाग से पीडित परिवार को बीस लाख का मुवावजा दिलाने की माँग की है।

(9)

Leave a Reply