सुदीप अपहरण कांडः 24 घंटे में खुलासे के साथ बच्चा बरामद, तीन महिलाओं समेत 5 गिरफ्तार

October 22, 2017 3:49 pm0 commentsViews: 681
Share news

अजीत सिंह

एसपी डा. धर्मवीर सिंह के साथ सुदीप के अपहरणकर्ता और पुलिस टीम

सिद्धार्थनगर।  सिर्फ चौबीस घंटे में सुदीप अपहरण काडं का खुलासा कर सिद्धार्थनगर पुलिस ने तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ढाई  साल के बालक सुदीप की बरामदगी से पूर इलाके में पुलिस की वाहवाही हो रही है। अरसा बाद पुलिस की इस तरह की सक्रियता देखने को मिली है।

बरामदगी के बाद अपने मां बाप के साथ बालक सुदीप

कल सुबह नगर के गोबरहवा बाजार मुहल्ले के  चाय विक्रेता सुबाष का ढाई साल का बालक  रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था। पुलिस को कल ही जांच के दौरान  पड़ोस की एक महिला रेखा पर शक हुआ। सख्ती से पूछताछ में उसने  बताया की उसने अपनी बेटी रेनू तथा पनिहवा गांव के निवासिनी  झिनमती के सहयोग से बच्चे का अपहरण करवा दिया है।  उसने दोनों अपहर्ताओं के नाम भी बताया।

अब अपराधियों को तलाशना और बच्चे को बरामद करना पुलिस के लिए चुनौती थी। मुकामी पुलिस ने शहर भर में मुखबिरों का जाल बिछा दिया। रात में तीन बजे  पुलिस को सूचना मिली नगर केउस्का रोड के पेट्रोल पंप के पास  से  मोटरसाइकिल सवार  दो व्यक्ति एक बच्चे को लेकर पोखरभिटवा, बभनी के रास्ते कहीं जाने वाले हैं। खबर पाकर  दारोगा अनिल शर्मा की अगुआई में पुलिस टीम ने ग्राम पोखर भिटवा के  कब्रिस्तान के पास गाड़ाबंदी की।

पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह के मुताबिक लगभग चार बजे भेर पर मोटर साइकिल सवार दोनो बादमाश  सुदीप को लेकर  बभनी रोड से गुजरे तो पुलिस ने उन्हें रोक कर दबोच लिया।  बदमाशों में  मनोज पासवान ग्राम हाटा कोतवाली जोगिया  और  हरिन्दर पु़त्र खेदन  ग्राम पनिहवा थाना उसका  के रहने वाले हैं।एसपी ने इस सफलता पर पुलिस टीम को  5 हजार रुपयेका इनाम दिया है।

(7)

Leave a Reply


error: Content is protected !!