सुधीर शर्मा जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष निर्वाचित, बधाइयों का तांता

May 16, 2017 5:32 pm0 commentsViews: 704
Share news

नजीर मलिक

sudhir

बैगनी कुर्ते में शपथ पत्र पकड़ेसुधीर शर्मा साथ में ग्रल खड़े बेटे प्रतीक राय शर्मा।

 

सिद्धार्थनगर। सहकारी बैंक सिद्धार्थनगर के पूर्व अध्यक्ष सुधीर शर्मा को आज हुए चुनाव में निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है। इससे पूर्व भी वह कई बार अध्यक्ष रह चुके हैं। इस बार वर्षों बाद यहां चुनाव हो रहे थे। उम्मीद थी कि मुकाबला कड़ा होगा, लेकिन उनके खिलाफ किसी ने पर्चा ही नहीं भरा। नतीजतन वह निर्विरोध चुने गये।

यहां बता दें कि इस चुनाव में श्री शर्मा ने डबल धमाका किया है। स्वयं तो वह अध्यक्ष चुने ही गये हैं,साथ ही उन्होंने अपने बेटे प्रतीक राय को निर्विरोध उपाध्यक्ष भी निर्वाचित करा कर सहकारिता कि राजनीति में अपना लोहा मनवा लिया। उनके पिता शिवनाथ शर्मा भी पूर्व के बस्ती जनपद में इसी पद पर निर्वाचित होते रहे हैं।

आज यहां सिद्धार्थनगर कोआपरेटिव बैंक पर हुए चुनाव में उनके निर्वाचित घोषित होने पर लोगों ने जम कर जश्न मनाया और मिठाइयां बांटी। इस क्रम में बैंक बैंक प्रतिनिधि रमापति, रवीन्द्र नाथ पांडेय, श्रीमती मिथिलेश आदि ने उन्हें बधाई दी। बाद में उन्होंने सपा नेता पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद से भी आशहर्वाद लिया।

एक मुलाकात में अध्यक्ष सुधीर शर्मा ने कहा कि उनका पहला काम समितियों को सक्रिय कर किसानों के लिये राहत का काम करना है तथा बैंक की आर्थिक स्थिति मजबूत करनी है। बता दें कि जिले की समितियों टूट चुकी थीं और बैंक करप्ट हो चुका था। अध्यक्ष न रहते हुए भी श्र शर्मा ने यहां के सहकारिता आंदोलन को फिर से खड़ा किया। जिसका उन्हें आज फल मिला।

 

 

 

(16)

Leave a Reply


error: Content is protected !!