murder mistry-ट्रेन के सामने कूदने वाली सुप्रिया ने तोड़ा दम, बाप ने कहा मेरी बेटी नहीं, मामला रहस्यों के घेरे में

May 1, 2016 4:48 PM0 commentsViews: 569
Share news

नजीर मलिक

जिला मुख्यालय पर ट्रेन के सामने कूदी सुप्रिया की जख्मी हालत की फोटो

जिला मुख्यालय पर ट्रेन के सामने कूदी सुप्रिया की जख्मी हालत की फोटो

सिद्धार्थनगर। कल सुबह जिला मुख्यालय पर ट्रेन के सामने कूछने वाली 18 साल की सुप्रिया मिश्र ने आज अस्पताल में दम तोड़ दिया। दूसरी तरफ सुप्रिया के बाप कहे जाने वाले व्यक्ति ने उसे अपनी बेटी मानने से ही इंकार कर दिया है। इससे पूरा मामला बेहद रहस्यमय हो गया है।
सदर पुलिस ने कल घायल हुई सुप्रिया को मुख्यालय के करीब ग्राम रेहरा के सोमनाथ मिश्र की बेटी बताते हुए दावा किया था कि बीस दिन पहले उसकी शादी हुई थी और कल उसने किसी बात से नाराज होकर यह कदम उठाया।

सुप्रिया की मौत के बाद जब पुलिस ने रेहरा गांव में रामनाथ मिश्रा को इसकी सूचना दी तो रामनाथ ने उसे अपनी बेटी मानने से इंकार कर दिया। यही नहीं उन्होंने कहा कि उनकी बेटी अपनी ससुराल में है।

लेकिन बेटी की ससुराल कहां है, यह न पुलिस को मालूम न ही मीडिया को न ही वह इसे बता रहे हैं। अगर उन पर इतना बड़ा आरोप है तो उन्हें सुपिया को सामने लाकर मामले को खत्म करना चाहिए। लेकिन वह ऐसा नहीं कर रहे।

दूसरी तरफ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सुप्रिया के चाचा ने दुर्घटना के समय सुप्रिया को अपनी भतीजी बताया था, लेकिन उसके बाद लड़की के अस्पताल दाखिल होने से उसकी मौत तक उस परिवार का कोई व्यक्ति उसके आस पास नहीं दिखा।
अगर वह सुप्रिया नहीं तो कौन है?

सवाल है कि अगर मृतक लड़की रामनाथ मिश्र की बेटी सुप्रिया मिश्र नहीं है तो आखिर वह कौन हैं। अगर वह कहीं दूरदराज की है तो जान देने के लिए वह सिद्धार्थनगर कैसे आ गई? पुलिस आखिर रामनाथ की बेटी सुप्रिया के ससुराल से सम्पर्क क्यों नहीं कर रही है?

Leave a Reply