बढ़नी टाउन में व्यापारी से सरे आम लूट की कोशिश, दहशत का माहौल

December 10, 2016 3:29 pm0 commentsViews: 572
Share news

औजेर खान

loot

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। ढेबरुआ थाना क्षेत्र के उपनगर बढ़नी डाक बंगले के पास बीती रात अज्ञात बदमाशों द्वारा एक थोक किराना व्यापारी से लूट के प्रयास का मामला सामने आया है। व्यापारी का नाम मल्लू मित्तल है और वह टाउन के वार्ड नंबर 8 आजादनगर का निवासी है।

बताया जाता है कि घटना के दिन मल्लू कहीं से तगादा वसूल कर लौट रहा था। देर रात वह बढ़नी डाक बंगले के पास पहुंचा ही था कि असलहाधारी बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया और लूटने की कोशिश की लेकिन व्यापारी का शोर सुनकर आस–पास के लोग जुट गये। यह देख लूटेरे भाग निकले।

खबर है कि व्यापारी ने पुलिस में तहरीर नहीं दी है। इस घटना से अन्य व्यापारी सकते में हैं। वहीं उक्त डरे हुये व्यापारी को इतना शाक लगा है कि कुछ भी बोलने से बच रहा है। उक्त घटना की चर्चा पूरे नगर क्षेत्र में है ।

याद रहे कि इसी सप्ताह बढ़नी से 15 किमी दूर पचपेड़वा थाना के बगल रामनगर गांव में डकैती व मर्डर की घटना के बाद वहाँ की पुलिस द्वारा लगातार दविश से बौखलाये बदमाश कहीं ढेबरूआ थाना क्षेत्र को अपना ठिकाना तो नहीं बना रहे। पचमोहनी मंदिर से मूर्ति चोरी, फिर व्यापारी से छिनैती का असफल प्रयास आदि को लेकर लोगो का कहना है इस क्षेत्र में अक्सर दिसंबर माह में ही चोरी डकैती होती आयी है।

(7)

Leave a Reply


error: Content is protected !!