समाजवादी पार्टी ही सर्वे में नंबर वन, अखिलेश बनेंगे फिर सीएम- उग्रसेन सिंह

January 5, 2017 12:21 pm0 commentsViews: 245
Share news

निज़ाम अंसारी

ugrasen

शोहरतगढ़ सिद्धार्थनगर। चुनावी सर्वे का विश्लेषण करें तो पता चलेगा कि समाजवादी पार्टी ही नम्बर वन है। चुनावों के बाद प्रदेश में दुबारा सपा की सरकार बनेगी और अखिलेश जी फिर सीएम बनेंगे। इसको लेकर किसी को कोई मुगालता नहीं होना चाहिए।

यह बातें शोहरतगढ़ क्षेत्र के सपा उम्मीदवार उग्रसेन सिंह ने कहा। वह कल क्षेत्र के पकड़ी लाला गांव में स्कूली बच्चों को बैग और बर्तन बांटने के बाद उपस्थित जन समुदाय को सम्बोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता में आई तो देश का बुरा हाल होगा।

इसके बाद उन्होंने ग्राम डबरा में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन कर खेल प्रेमियों का उत्साह वर्धन भी किया।  इस मौके पर उन्होंने कहा कि बसपा इस बार लड़ाई में नही है। मुकाबला सपा और भाजपा के बीच है। इसलिए जनता को सोचना चाहिए कि भाजपा के मुकाबले अखिलेश जी सर्वोत्तम हैं।

इसी क्रम में वह  ग्राम बुकनिहां के रामकेश के घर पर मृतक आयोजन में सम्मलित हुए। उन्होंने परिवार वालों से मिलकर गहरा दुःख प्रकट किया और गाँव के अन्दर भी गरीबों का दर्द जानने की कोशिश की।द्य इन कार्यक्रमों में उनके साथ मुख्य रूप से संतोष सिंह मिठाई लाल एजिला पंचायत प्रत्याशी सुरेंदर यादव सहित दर्जन भर कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(4)

Leave a Reply


error: Content is protected !!