शोहरतगढ़ः स्वर्ण व्यवसाई लूट कांड में शामिल तीन बदमाश गिरफ्तार

April 19, 2021 11:56 am0 commentsViews: 768
Share news

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।  स्थानीय तहसील मुख्यालय के एक स्वर्ण व्यवसायी से पिछले दिनों लूट करने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को एसओजी और शोहरतगढ़ पुलिस की संयुक्त टीम ने क्षेत्र के बगहवा गांव के पास से दबोच लिया। उनके कब्जे से लूट की स्कूल, तमंचा एक अन्य बाइक भी पुलिस ने बरामद की है। पूछताछ करने के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक शोहरतगढ़ राजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि क्षेत्र के नकथर गांव के पास एक आभूषण विक्रेता से लूट की घटना हुई थी। इस मामले में व्यवसायी की तहरीर पर केस दर्ज करके लुटेरों की तलाश में टीम लगी थी। इसी बीच शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली की बदमाश क्षेत्र के बगहवा गांव के पास मौजूद हैं। मामले को संज्ञान में लेते हुए एसओजी प्रभारी जीवन त्रिपाठी, चौकी प्रभारी खुनुवां अभिमन्यु सिंह के साथ टीम तैयार करके बताए हुए स्थान पर पहुंच गए। इसी बीच तीन संदिग्ध दिखे। तत्परता दिखाते हुए टीम ने सभी को घेर लिया। इसके बाद सभी को पकड़ लिया गया। उनके कब्जे से एक तमंचा, तीन कारतूस, लूटी गई स्कूटी, एक चाकू, एक अन्य बाइक बरामद किया गया। पूछताछ में इन्होंने लूट की बात को स्वीकार किया। दूसरी बाइक के बारे में जांच की जा रही है कि चोरी की तो नहीं है।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों की पहचान गुलाब यादव निवासी गड़ाकुल, प्रभात उपाध्याय, सोनू निवासी नई बस्ती थाना रांझो जनपद जबलपुर मध्यप्रदेश मौजूदा निवास खरगवार थाना शोहरतगढ़ है। बता दें कि पिछले सप्ताह उपनगर के नीबी दोहनी के एक स्वर्ण व्यवसाई से लूटपाट हुई थी और पुलिस लुटेरों के सुराग में लगी हुई थी।

 

(697)

Leave a Reply


error: Content is protected !!