बढनी में डकैत हत्या कर लूट पाट कर रहे थे तो चोर ताला काट कर घर खंगाल रहे थे

November 11, 2015 7:50 pm0 commentsViews: 237

नजीर मलिक

taalatod

सिद्धार्थनगर जिले के बढ़नी टाउन में मंगलवार कर रात हथियारबंद डकैत जब धनश्याम गुप्ता की हत्या कर लूट पाट कर रहे थे, तो चोरों का दल टाउन में चेारी की वारदात अंजाम देने में मस्त था। पुलिस की इतनी गश्त के बाद भी टाउन में हत्या संग चोरी की घटना पुलिस की लापरवाही साबित करती है।

मंगलवार की रात करीब 1 से 2 बजे के बीच जब अम्बेडकर नगर वार्ड में डकैत घनश्याम गुप्ता के घर में तांडव कर रहे थे तो चोरों का दल टाउन के मिल कालोनी में अशर्फी लाल और चट्टी बाजार के अहमद के घर में घुस कर बड़ी खामोशी से अपना काम कर रहा था।

बताते हैं कि चोर तकरीबन एक बजे सिंचाई विभाग के कर्मी अशर्फी के घर ताला तोड़ कर घुसे। अशर्फी उस वक्त आवास पर नहीं थे। वह अवकाश के कारण सपरिवार अपने मूल निवास गये हुए थे। चारों ने आराम से उनके घर की तलाशी ली। उनके हाथ करीब 20 हजार के जेवर और मा़त्र एक हजार नकदी हाथ लगी।

इसी रात चोरों ने चटृटी बाजार मुहल्ले इमें अहमद की दुकान का ताला तोडा और दो हजार नकदी समेत तकरीबन 20 हजार का माल लेकर चलते बने।

एक रात में एक ही कस्बे में हत्या के साथ डकैती के अलावा दो दो चोरियों के दौरान पुलिस कहां थी, यह बड़ा सवाल है। बढनी के व्यापारी महमूदल हसन के मुताबिक एक रात की इन तीन घटनाओं ने कस्बे को हिला कर रख दिया है। समाचार लिखने तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

(10)

Leave a Reply