तहसील दिवसः डीएम के रहते हुए भी 26 मामलों में एक भी नही हुआ फैसला

January 20, 2016 11:03 am1 commentViews: 112
Share news

हमीद खान

तहसील दिवस में फरियाद सुनते डीएम डा़ कुमार व एसपी अजयकुमार साहनी

तहसील दिवस में फरियाद सुनते डीएम डा़ कुमार व एसपी अजयकुमार साहनी

सिद्धार्थनगर। इटवा तहसील सभागार में मंगलवार को जिलाधिकारी सुरेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में तहसील दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें कुल 26 मामले पेश हुए। इनमें एक भी निस्तारण नहीं हो सका। इन मामलों को संबंधित विभागाध्यक्षों को सौप कर जल्द निस्तारण के लिए आदेश दिये गये हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार को तहसील दिवस में राजस्व के 7, पुलिस के 5, जलनिगम के 6, पीडब्ल्यूडी के 6, विपणन के 1, विकास के 3, आपूर्ति के 3 विभिन्न क्षेत्र से न्याय की आस में आये विभिन्न विभागों से कुल 26 मामले आये, जिसमें मौके पर एक का भी निस्तारण नहीं हो सका।

जिलाधिकारी ने शिकायती पत्रों को संबंधित विभाग के विभागाध्यक्षों को सौंप कर शीघ्र निस्तारित करने का कड़ा निर्देश दिया। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सहानी, कृषि उपनिदेशक राजीव कुमार, जिला कृषि अधिकारी एसएन चौधरी, तहसीलदार इटवा राम बिलाशराम, क्षेत्रीय आपूर्ति अधिकारी अमरजीत वैश्य, खंड शिक्षा अधिकारी इटवा राजेश कुमार व खुनियांव के पिंगलप्रससाद राणा , थानाध्यक्ष इटवा संजय कुमार पांडेय, थानाध्यक्ष मिश्रौलिया रवि कुमार राय, सीडीपीओ इटवा मंजू लता गौतम, बीडीओ इटवा राम नाथ, बीडीओ खुनियांव जे.पी. पांडेय, वन क्षेत्रधिकारी इटवा बीके राय सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष व कर्मचारी मौजूद रहे।

(0)

1 Comment

  • brijesh kumar mishra

    सर ये माननीय विधान सभा अध्‍यक्ष जी का गृह तहसील है यहा पर उनके लोग जो चाहे करवा सकते है अभी हाल मे ही तालाब की जमीन पर हो रहे र्निमाण कार्य को रोकने के लिये तहसील प्रशासन तक से ग्रमीणो ने गुहार लगायी पर उनके समधी जी के प्रभाव के कारण सरकारी जमीन पर किसी और ने कब्‍जा जमा लिया यह जो मैने लिखा है ग्राम संग्रामपुर का मामला है संग्रामपुर तप्‍पा बुढ़ढी लेकिन माननीय उपजिलाधिकारी महोदय के आदेश के वावजूद र्निमाण कार्य होता रहा आप ऐसे प्रशासन से क्‍या उम्‍मीद करेंगे इटवा के एक व्‍यक्ति द्वारा इक्षा मृत्‍यु मागी गयी तब प्रशासन के लोगो का जबाव पढ लिजिए यही हकिकत है

Leave a Reply


error: Content is protected !!