दबंगईः डीजल का पैसा मांगने पर तहसीलदार दी पेट्रोल पंप बन्द कराने की धमकी?

August 22, 2020 1:24 pm0 commentsViews: 720
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़ सिद्धार्थनगर तहसीलदार शोहरतगढ़ राजेश अग्रवाल की कारस्तानी आम जनता के बीच चर्चा का विषय बनती जा रही है। ताजा मामला शोहरतगढ़ कस्बे के एक पेट्रोल पम्प का है, जहां बकाया पैसा मांगने पर तहसीलदार ने पेट्रोल पंप को बंद कराने की धमकी देकर पम्प मलिक को चिंतित कर दिया।  पंप मालिक ने तहसीलदार के से कृत्य उच्चाधिकारियों को अवगत करा उदया है।

कस्बा निवासी एक पेट्रोल पंप मालिक केएम अग्रवाल ने तहसीलदार द्वारा अपने निजी वाहन में उधार डीजल भरवाकर पैसा न देने और पम्प बन्द करवाने की धमकी देने पर मामले की जानकारी उच्चाधिकरियों को पत्र के माध्यम से देते हुए कहा गया है कि तहसीलदार ने वाहन में उधार तेल भरवाते समय के बाद पैसे का भुगतान सरकारी गाड़ी की पर्ची से करने की बात कही थी, पंप मालिक का कहना है कि चूंकि निजी वाहन में तेल भराया गया है, इसलिए बकाया पैसा कैश चाहिए। प्रकरण को संज्ञान में लाने के लिए पेट्रोल पंप मालिक ने उक्त मांग पत्र को जिलाधिकारी व उपजिलाधिकारी समेत रीजनल आफिसर हिंदुस्तान पेट्रोलियम का०लि० गोरखपुर को भेजा है।

इस बारे में पेट्रोल पंप मालिक ने बताया कि तहसीलदार दो उधारी लेते थे एक का हिसाब मैनेजर के माध्यम से होता था और  दूसरा हिसाब पुलिस बूथ स्थित मेडिकल की दुकान पर सादे कागज की पर्ची पर लिखकर उधार लेते थे।  जिसका हिसाब मैं करता था, आज तहसीलदार साहब के व्यवहार से दुखी होकर मुझे उच्चाधिकारियों को पत्र लिखने पर मजबूर होना पड़ा। तहसीलदार राजेश अग्रवाल मेरे पंप स्टाफ से भी बदतमीजी करते रहे हैं । उन्होंने इस मामले की जांच की मांग की है।

(694)

Leave a Reply


error: Content is protected !!