घर को सूना पाकर आराम से खंगाला और पांच लाख के जेवर ले उड़े चोर

January 30, 2019 2:33 pm0 commentsViews: 692
Share news

अमित श्रीवास्तव

 

रघुनंदन वर्मा के मकान में चोरों द्धारा खंगाले गये कमरे का दृश्य

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। स्थानीय थाना क्षे़त्र के ग्राम नागचौरी में एक सर्राफा ब्यवसाई के घर में घुस कर चोरों ने पचास हजार नकदी समेत पांच लाख के जेवर पर हाथ साफ कर दिया और फरार हो गये। पीड़ित व्यवसाई का नाम रघुनंदन  वर्मा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस वारदात से आस पास के गावों में काफी दहशत है। घटना बीती रात की बताई जाती है। चोरों ने शिवशंकर पांडेय के घर भी चाेरी का प्रयास किया, मगर लोगों के जाग जाने से चोरी के प्रयास में सफल न हो सके।

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के नागचौरी गाँव में बीती रात एक सर्राफा व्यवसायी रघुनंदन वर्मा के घर में घुस कर चोरों के गिरोह ने तकरीबन पांच लाख के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया और फरार हो गये। चोर घर की दीवार तोड़ कर छत के रास्ते आंगन में उतरे थे। संयोग से उस समय रघुनंदन के घर कोई नहीं था। सभी उसी थाने के ग्राम असिधवा में रिश्तेदारी में गये थे। चोरों ने आराम से घर का कोना कोना छान मारा और खिड़की खोल कर पीछे से आराम से फरार हो गये।

सुबह गांव के लोगो ने रघुनंदन को फोन करके बताया कि घर का पीछे का दरवाजा खुला है। उसने असिधवा से घर आकर देखा तो  अंदर का सामान इधर उधर बिखरा पड़ा था।छत पर देखा तो दीवाल टूटी थी। इससे साफ पता चलता था कि चोरों ने  दीवाल तोड़कर छत के रास्ते घर में  घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इस वारदात की खबर से समूचे अलाके में दहशत छाई हुई है।

रघुनंदन के मुताबिक चोर घर में रखा 2 किलो चाँदी का समान, 2 सोने का हार, 2 सोने का चैन,1जोड़ा झुमकी सोना,1 मंगल सूत्र सोना, 6अँगूठी सोना, वजन करीब 100ग्राम व घर में रखा 50 हजार रूपया चोर चुरा ले गए।गायब जेवरात समेत 50हजार नगदी मिलाकर कुल 5लाख की चोरी बतायी गई है।  चोरी की घटना की सूचना पुलिस दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Leave a Reply