रोड एक्सीडेंट में पति की मौत, पत्नी, श्वसुर समेत चार अन्य गंभीर रूप से घायल

June 23, 2023 1:10 PM0 commentsViews: 395
Share news

सरताज आलम

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र में बांणगंगा पुल के पास रात में एक टेंपो और बाइक में असंतुलन बिगड़ जाने के कारण् टक्कर हो गई। हादसे में टेंपो अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया जिससे एक युवक की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने एंबुलेंस की सहायता सीएचसी पहुंचाया था। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस हादसे में मृतक हुए युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  घटना बानगंगा बैराज के निकट बीती रात घटी।

बताया जाता है कि इटवा थाना क्षेत्र भिलौरी गांव निवासी श्याम कुमार गौतम अपनी पत्नी श्रीदेवी व ससुर तुलसी राम गौतम और इटवा थाना क्षेत्र डबरा निवासी मोनिका व गोल्हौरा मुस्तहकम निवासी खैराही के साथ गुरुवार सुबह एक टेंपो से भैरहवा गए थे। वह सभी देर रात घर लौट रहे थे। अभी वह शोहरतगढ़ से बढनी मार्ग पर  बांणगंगा के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही एक बाइक से हल्की सी टक्कर हो गई। इससे संतुलन बिगड़ा और टेंपो सड़क से नीचे खाई में जाकर गिर गया। जिससे टेंपो में सवार श्याम कुमार गौतम, श्रीदेवी, तुलसी राम गौतम, मोनिका, खैराही गंभीर रूप से घायल हो गए।

आनन फानन में  राहगीरों की मदद से सभी घायलों को एंबुलेंस द्धारा शोहरतगढ़ सीएचसी पहुंचाया गया। जहां से चिकित्सकों ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। श्याम कुमार गौतम की हालत नाजुक देखते हुए,जिला अस्पताल से गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पति श्याम कुमार गौतम की मौत की खबर सुनते ही अपस्ताल में इलाज करा रही घायल श्रीदेवी बदहवास हो गईं और बिलखने लगीं। श्वसुर भी घायल हैं। दोनों अपने परिजन का अतिम दर्शन भी नहीं कर पा रहे।

इस संबध थानाध्यक्ष पंकज पांडेय ने बताया कि टेंपो में चालक सहित पांच यात्री सवार थे। जिसमें से एक की मौत हो गई है। चार का इलाज चल रहा है। बाइक सवार फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। अभी तहरीर नहीं मिली है पीडि़ता की ओर से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply