छत का मलबा गिरने से गरीब मजदूर की मौत, एक अन्य घायल

May 28, 2020 3:02 pm0 commentsViews: 288
Share news

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। चिल्हिया थानांतर्गत ग्राम बेलगड़ा में मंगलवार शाम मकान के छत की ढलाई के समय सटरिंग को सपोर्ट करने वाला बम्बू टूट जाने से छत गिर गई। जिससे मलबे में दबकर काम करने वाले एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक जख्मी हो गया। इस हादसे से गांव में हलचल मची हुई है। मृत का नाम चन्द्रिका है वह तीस का बताया जाता है।

क्षेत्र के बूढ़ापार गांव के टोला गवहनिया निवासी चंद्रिका सेंटरिंग लगाने के लिए ठेके पर काम करता है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र के ही बेलगड़ा गांव में सटरिंग का ठेका लिया था। मंगलवार को दोपहर बाद ढलाई के दौरान छत समेत सेटरिंग गिर गई। वहीं छत के नीचे बैठे चंद्रिका उम्र 30 वर्ष और मजदूर संतोष उम्र 20 वर्ष निवासी चिल्हिया मलबे में दब गए। ग्रामीणों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया और जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां चंद्रिका की मौत हो गई। घायल संतोष का इलाज चल रहा है, डॉक्टरों के मुताबिक उसके हालत में सुधार बताया जा रहा है।

एसओ चिल्हिया सभाशंकर यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल का जायजा लिया गया है। जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चंद्रिका की मौत हो गई। घायल संतोष का इलाज चल रहा है, डॉक्टरों के मुताबिक उसके हालत में सुधार बताया जा रहा है। एसओ चिल्हिया सभाशंकर यादव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल का जायजा लिया गया है। घायल मजदूर का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

(247)

Leave a Reply


error: Content is protected !!