श्रद्धांजलि सभाः तंजील जी हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं

April 5, 2016 12:13 pm0 commentsViews: 423
Share news

अजीत सिंह

शहीद तंजील को श्रद्धांजलि देते युवा और इनसेट में मो़ तंजील का शव

शहीद तंजील को श्रद्धांजलि देते युवा और इनसेट में मो़ तंजील का शव

सिद्धार्थनगर। आतंकवादी निरोधक संगठन एनआईए के वरिष्ठ अफसर मोहम्मद तंजील की निर्मम हत्या से दुखी युवाओं और छात्रों ने बीती शाम नगर में कैंडिल जला कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी और हत्या के दो दिन बीत जाने पर भी हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर दुख जताया। युवाओं ने हतयारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग भी की।

खबर के अनुसार शहर के युवाओं और छात्रों ने शहर के चौराहे पर जमा होकर शहीद आफिसर तंजील अहमद को कैंडिल जला कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर युवाओं ने कहा कि एक देशभक्त अफसर की शहादत और हत्यारों के अभी तक आजाद घूमने से लोग शर्मिंदा हैं।
सभा के आयोजक दिलशाद आमिर ने कहा कि मोहम्मद तंजील साहब के हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य और केन्द्र सरकार के पास इतनी एजेंसियां हैं, फिर भी हत्यरों का न पकड़ा जाना बेहद शर्मनाक है।
इस मौके पर शशांक त्रिपाठी ने कहा कि तंजील का यह बलिदान इतिहास में उन्हें अमर शहीदों की कतार में शुमार करेगा। इससे नौजवानों को देश के लिए न्यौछावर होने की प्रेरणा मिलेगी।
लोगों ने सरकार से षहीद तंजील के परिजनों के लिए आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी की भी मांग की। श्रद्धांजलि सभा में दिलशाद आमिर समेत मो. कैफ, शशांक त्रिपाठी, अजय कुमार गौतम, सिराज खान, वसीम अहमद आदि शामिल रहे।

 

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!