तहसीलदार के खिलाफ लामबंद हुए लेखपाल, कार्यशैली को लेकर प्रस्ताव पारित

August 19, 2020 11:39 am0 commentsViews: 621
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ, सिद्धार्थनगर। स्थानीय तहसील सभागार में लेखपाल संघ की बैठक लेखपाल संघ के तहसील शोहरतगढ़ अध्‍यक्ष नजमुल हसन की अध्‍यक्षता में संपन्न हुई जिसमें तहसीलदार राजेश अग्रवाल के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित की गई और उपजिलाधिकारी अनिल कुमार को नौ सुत्रीय ज्ञापन सौंपकर मांगों को शीघ्र पूरा किये जाने की मांग की गई।

लेखपाल संघ के तहसील अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि तहसीलदार राजेश कुमार अग्रवाल द्वारा लेखपालों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुये अवैध काम करने के लिए आनवश्यक रुप से दबाव बनाया जाता है। इसलिए तहसीलदार के खिलाफ निंदा प्रस्‍ताव पारित किया जाता है।उन्होंने यह भी कहा कि कानूनगो उदयराज मिश्र क्षेत्र में जाकर ग्रामीणों के बीच हल्‍का लेखपाल को अपशब्द कहते हैं।नजारत के चपरासी सुभानुलल्लाह को तहसीदार द्वारा चौदह अगस्त को गाली दी गयी, जिससे समस्त कर्मचारी में आक्रोश  है।

लेखपाल संघ ने बकाया एरियर दिलाये जाने, जीपीएफ पासबुक अध्‍यावधिक किये जाने,वार्षिक प्रविष्‍ट ततकाल पूर्ण कराये जाने,संघ भवन और कुर्सी व बिजली की वयवस्था कराये जाने,असंक्रमणीय से संक्रमणीय भुमिधर की पत्रवाली को स्‍वीकृत किये जाने सहित  नौ सुत्रीय ज्ञापन उपजिलाधिकारी सौंपकर मांगों को शीघ्र पूरा किये जाने की मांग की। 

बैठक में रामकरन, प्रीती, दिवाकर चौधरी, रामजतन,सदाकांत, महेंद्र यादव, धर्मेंद्र यादव, संजय भारती, रामकुमार, शुक्‍ला, रमेश जायसवाल, कमलेश गुप्ता आदि लोग रहे।

(584)

Leave a Reply


error: Content is protected !!