इटवा में नौजवान टीचर की छत से गिर कर दर्दनाक मौत, आजमगढ़ का था मूलनिवासी

January 28, 2017 11:15 am0 commentsViews: 570
Share news

एम. आरिफ

master

इटवा, सिद्धार्थनगर। भनवापुर ब्लाक के प्राइमरी स्कूल के एक नौजवान टीचर की छत से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई।  मृतक टीचर का नाम अजय कुमार है। वह इटवा कस्बे के निकट मुर्गिहवा में किराये का मकान ले कर रहते थे। वह आजमगढ़ जिले के निवासी थे। इस घटना से शिक्षकों में शोक है। मृत टीचर की उम्र २६ साल बताई जाती है।

खबर है कि आजमगढ़  जिले के ठेकमा थाना क्षेत्र के बरदा  गांव निवासी अजय कुमार  इटवा कस्बे से सटे पिपरा मुर्हिगवा गांव के एक भवन  की तीसरी मंजिल पर किराए  पर  कमरा  लेकर  रह  रहे थे। भनवापुर विकास क्षेत्र  के प्राथमिक विद्यालय बघमरवा में उनकी तैनाती थी। बतातें हैं कि रात अपने कमरे का कूड़ा फेंकने के लिए  छत  पर गए थे। कूड़ा फेंकने के दौरान रेलिंग विहीन छत से वह अचानक नीचे जमीन पर गिर गए।  घटना में वह गम्भीर रूप से घायल हो गए।

उनकी चीख सुनकर भवन  में  रह  रहे अन्य  किरायेदारों  के साथ ग्रामीणों ने आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र इटवा में ले जाकर भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला  अस्पताल  बस्ती  के लिए  रेफर  कर दिया। बस्ती से लखनऊ इलाज के लिए ले जाते समय  शिक्षक  की  मौत  हो  गई

(4)

Leave a Reply


error: Content is protected !!