बलरामपुर के चार लुटेरे गिरफ्तार, हथियार समेत लूटे गये जेवरात व चार बाइक बरामद

March 20, 2017 4:40 PM1 commentViews: 1048
Share news

अजीत सिंह 

polic

सिद्धार्थनगर। इटवा थाने की पुलिस ने ८ मार्च को दिन दहाड़े ज्वैलर्स को लूटने वाले चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने उनके पास से हथियार, लूटे गये जेवरात व घटना के वक्त प्रयोग की गईं चार मोटरसाइकिलें भी बरामद किया है। इस गिरफ्तारी की इटवा क्षेत्र में बहुत चर्चा है। सभी बदमाश बलरामपुर जिले के उतरौला क्षेत्र के निवासी हैं।

 पुलिस अधीक्षक राकेश शंकर ने सोमवार को प्रेस कान्फ्रेंस कर जानकारी दी।एसपी राकेशशंंकर के मुताबिक इटवा पुलिस को शनिवार को जानकारी मिली कि कुछ बदमाश ग्राम हीर खास नहर के किनारे अमरूद की बाग में किसी लूट का माल बंटवारे में लगे हैं। इस खबर के बाद सीओ डीएन त्रिपाठी की अगुआई में एसओ इटवा रणधीर मिश्र तथा स्वाट प्रभारी शिवाकांत मिश्र के साथ पुलिस टीम रवाना की गई।

पुलिस की घेरबंदी के दौरान पुलिस को वहां सद्दाम, शफीक ग्रामचपरहिया, अरशद ग्रामबढ़या पकड़ी तथा कमरुद्दीन ग्रामदेवरिया मैना थाना उतरौला जिला बलरामपुर को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को मौके से २० जोड़ी पायल पाजेब, साने की चार कील, एक कंट्रमेड पिस्टल मोटर साइकिल आदि बरामद किया। पुलिस की इस कार्रवाई को इटवा में पुलिस की बड़ी सफलता माना जा रहा है।

बाद में पता चला कि गत ८ मार्च को इटवा में मुडिला शिवदत्त गांव के पास आभूषण विक्रेता संतोष कुमार से एक किलो चांदी और एक तोला सोने की लूट की थी। पकड़े गये बदमाशों ने पथरा और डुमरियागंज में भी लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। गत ११ मार्च को उन्होंने बलरामपुर जिले के उतरौला क्षेत्र में  सब्जी व्यापारी मोहित मौर्य से भी लूट की थी।

1 Comment

Leave a Reply