बेलवा टेंट हाउस की चोरी का पर्दाफाश, चोरी की मैजिक गाड़ी सहित दो शातिर गिरफ्तार

August 18, 2018 2:14 PM0 commentsViews: 786
Share news

— गिरफ्तारी के समय ढेबरूआ थाना क्षेत्र में हुई चोरी का भी माल बरामद, दो फरार चोरों की तलाश जारी

अमित श्रीवास्तव

चाेरी के समानों से लदी हुई बेलवा से चुराई गई मैजिक गाड़ी

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। क्षेत्र के बेलवा चौराहे पर पखवारे हुई चोरी का पर्दाफाश करते हुए मिश्रौलिया थाने की पुलिस और स्वाट टीम ने दो चोरों को चोरी की मैजिक गाड़ी व लाखों के चोरी के समान के साथ गिरफ्तार कर लिया है। उसके दो अन्य साथी अभी फरार हैं। पुलिस ने इनके पास से ढेबरूआ थानी क्षेत्र में हुई चोरी का माल भी बरामद किया है।

बताते चलें कि थाना क्षेत्र के बेलवा में टेन्ट की दुकान से लाखों की चोरी की घटना को चोरो ने दिया अंजाम दिया था। थाना क्षेत्र के सिहुनिया निवासी अब्दुल हमीद के दो बेटे इरफान और सहाबुल की बेलवा सेंट्रल बैंक के पास 30 वर्षो से टेन्ट हाउस हैं। उनके टेंट हाउस से एक पखवारा पहले  एक टाटा मैजिक गाड़ी सहित 3 लाख का सामान चोरी हुआ था। बेलवा में हुई टेंट की दुकान में चोरी के खुलासे के लिए उनकी व जिले की स्वाट टीम लगी थी।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार की रात करीब 8बजकर30 मिनट पर मधवापुर पुल के पास से इस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले शिव शंकर विश्वकर्मा निवासी हथियवा थाना इटवा और लल्लू उर्फ़ संतोष निवासी देवभरिया थाना गोल्हौरा को गिरफ्तार किया गया है इनके पास से एक चोरी की टाटा मैजिक गाड़ी व उस पर लदा 2 जनरेटर, मिक्सर मशीन, एम्प्लीफायर (साउंड से सम्बंधित सामान) सहित थाना ढेबरुआ क्षेत्र से चोरी हुआ समान बरामद हुआ है।

पुलिस के मुताबिक  दोनों गिरफ्तार अभियुक्त हिस्ट्रीशीटर हैं।गिरफ्तार चोरों के दो साथी अभी भी फरार है। पुलिस फरार दोनों चोरो की तलाश कर रही  है।इस चोरी के खुलासे में  थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, स्वाट टीम प्रभारी दीपक कुमार दूबे, उपनिरीक्षक रमेश यादव, हरेन्द्र नाथ राय, कांस्टेबल शत्रुधन, कमलदीप, जितेन्द्र गौड़,अश्वनी राय, अवनीश सिंह, कमलेश पाण्डेय, दीपक, गोविन्द राव, गट्टू पाण्डेय शामिल रहे।

 

Leave a Reply