46 करोड़ से अधिक की लागत से बनेगा तेतरी सोहास लोटन मार्ग- श्यामधनी राही

November 3, 2021 9:52 PM0 commentsViews: 758
Share news

दीपावली के अवसर पर कपिलवस्तु विधानसभा वासियों को योगी सरकार ने दिया सौगात।

अजीत सिंह

कपिलवस्तु (सदर) विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्यामधनी राही

सिद्धार्थनगर। जनपद के तेतरी सोहास लोटन मार्ग के चौड़ीकरण, सुदृढ़ीकरण तथा सुंदरीकरण को लेकर बुधवार को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा स्वीकृति मिलने पर कपिलवस्तु विधानसभा के विधायक श्यामधनी राही सहित क्षेत्रवासियों ने खुशी जताई है। भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी आशीष शुक्ला ने विधायक श्री राही मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का आभार प्रकट किया है।
शासन से स्वीकृति मिलते ही विधायक श्यामधनी राही ने पत्रकार वार्ता के माध्यम से बताया कि उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार अंत्योदय की परिकल्पना के तहत पूरे प्रदेश के चौमुखी विकास को लेकर संकल्पित है और इसको लेकर निरंतर कार्य कर रही है। वहीं प्रदेश में सुलभ आवागमन को लेकर निरंतर हो रहे सड़कों के निर्माण व जीर्णोद्धार का कार्य भी हो रहा है।
उन्होंने कहा कि दीपावली के पावन अवसर पर जहां एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा आज अयोध्या में साढ़े सात लाख से अधिक दीपक जलाकर दीपावली को मनोरम और ऐतिहासिक मनाए जाने का कार्य किया जा रहा है वही इस अवसर पर मुख्यमंत्री जी द्वारा तेतरी सोहास लोटन मार्ग के जीर्णोद्धार को लेकर नाबार्ड योजना के तहत 46 करोड़ की स्वीकृति प्रदान की है। जिसकी जानकारी बुधवार कि सुबह प्रमुख सचिव पीडब्ल्यूडी संजय प्रसाद द्वारा प्रदान की गई।
उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही उक्त सड़क का निर्माण कार्य प्रारंभ हो जाएगा। वहीं उक्त मार्ग के जीर्णोद्धार की खबर सुनते ही पूरे क्षेत्र में हर्षोल्लास और खुशी का माहौल है। विधानसभा क्षेत्र के नौगढ़ नगर, लोटन, सोहास, परसौना, बड़हरा, नेतवर, भेलौजी, मोहनाग, धौरीकुनियाँ, जगदीशपुर, झुलनीपुर सहित कई स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ता व क्षेत्रवासियों सहित भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी आशीष शुक्ला ने एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए योगी सरकार सहित विधायक श्यामधनी राही और मुख्यमंत्री के प्रति आभार ज्ञापित किया।

Leave a Reply